आतंकी हमला करने दाखिल हुए 4 आतंकवादी, हाई अलर्ट जारी
आतंकी हमला करने दाखिल हुए 4 आतंकवादी, हाई अलर्ट जारी
Share:

बामियाल। भारत में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा घुसपैठ की गतिविधियां बढ़ गई हैं। जहां जम्मू कश्मीर के पुंछ, माछिल, नौशेरा आदि क्षेत्रों में घुसपैठ बढ़ रही है वहीं पाकिस्तान के सीमावर्ती क्षेत्र से 4 आतंकियों के भारत में दाखिल होने की जानकारी मिली है। इन बातों से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। इंटेलिजेंस से जो जानकारी मिली है उसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के सीमावर्ती क्षेत्र से 4 आतंकी पंजाब के बामियाल सेक्टर में दाखिल हुए।

हालांकि आतंकियों को पकड़ा नहीं जा सका है लेकिन इनकी खोजबीन की जा रही है। खुफिया जानकारी के अनुसार ये आतंकी पंजाब के बामियाल में दाखिल हुए थे और अब ये गुरदासपुर, जम्मू कश्मीर या फिर पठानकोट में हमले का प्रयास कर रहे हैं। आतंकियों को लेकर जानकारी सामने आई है कि चारों आतंकी कठुआ, गुरदासपुर, पठानकोट आदि क्षेत्र में हमले की तैयारी में हैं।

पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस शाखा ने इस मामले में अलर्ट जारी करते हुए कहा कि आतंकी संगठनों तहरीक ए आजादी, जम्मू कश्मीर की स्टूडेंट विंग और अलग मोहम्मदिया स्टूडेंट के आतंकियों को अंडर वाॅटर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। माना जा रहा है कि आतंकी किसी साजिश को अंजाम दे सकते हैं। जो कि जलमार्ग से की जा सकती है।

शोपियां मेें SOG कैंप पर आतंकी हमला, चल रही है मुठभेड़

अमेरिकी थिंक टैंक ने दी पाकिस्तान को आतंकी नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी

लंबे समय से आतंवाद को पनाह दे रहा क़तर : ट्रंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -