कमाई के मामले में बॉबी देओल से दो कदम आगे है उनकी पत्नी
कमाई के मामले में बॉबी देओल से दो कदम आगे है उनकी पत्नी
Share:

एक समय पर बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में शामिल थे 'बॉबी देओल'. लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर डगमगा गया और उन्हें फिल्मे मिलना बंद हो गई. कुछ दिनों पहले ही श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ नजर आये थे बॉबी देओल. लेकिन उनकी ये फिल्म भी कुछ कमाल नही दिखा पाई. पर अब जल्द ही बॉबी सलमान खान की बड़ी फिल्म 'रेस-3' में नजर आने वाले है. लेकिन क्या आपको पता है बॉबी से ज्यादा उनकी पत्नी का बिज़नेस माइंड अच्छा है.

जी हां... आज हम आपको बॉबी की पत्नी तान्या अहूजा के बारे में बताने जा रहे है. फ़िल्मी दुनिया से दूर तानिया एक बिज़नेस वूमेन है. बावजूद इसके वे अपनी खूबसूरती से अच्छी-अच्छी हीरोइनों को टक्कर देती है. तान्या का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है. मुंबई में ही उनका 'द गुड अर्थ' नाम से शोरूम हैं. बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स तान्या के क्लाइंट्स है. तान्या और बॉबी की साल 1996 में शादी हुई थी. उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं.

बॉबी ने पहली बार तान्या को एक होटल में देखा था, जहां बॉबी चाय पीने गए थे. वहां पहली नजर में देखते ही बॉबी को तान्या पसंद आ गई. फिर बॉबी ने तान्या की पूरी खबर निकाली और उनसे संपर्क किया. फिर बॉबी ने तान्या को डेट ऑफर की जिसके लिए तान्या ने हां कर दी. धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को अपने परिवार वालो से मिलवाया. बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आईं और दोनों की चट मंगनी पट शादी करवा दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्टिंग छोड़कर इजरायल जाना चाहती थी हॉलीवुड की 'वंडर वुमैन'

'हवा हवाई' पर 'सुलु' का डिस्को डांस, 'Hawa Hawai 2.0' रिलीज

मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -