एक्टिंग छोड़कर इजरायल जाना चाहती थी हॉलीवुड की 'वंडर वुमैन'
एक्टिंग छोड़कर इजरायल जाना चाहती थी हॉलीवुड की 'वंडर वुमैन'
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा गेल गैडोट ने फिल्म 'वंडर वुमैन' से हॉलीवुड में खुद को स्थगित किया था. हाल ही में गेल गैडोत ने एक बड़ा खुलासा किया है. गेल गैडोत का कहना है कि इस फिल्म से पहले वे अभिनय छोड़ अपने वतन इजरायल जाने की सोच रही थीं.

जी हाँ... हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गेल गैडोत ने अपने अनुभव एक वेबसाइट को साँझा करते हुए बताया कि "मैं 'वंडर वुमैन' मिलने से पहले सोच रही थी कि अब कभी लॉस एंजेलिस लौटकर नहीं आऊंगी, मैंने इजराजल में ही रहने की सोची थी और अन्य देशों में आते-जाते हुए अभिनय करने तथा वापस विश्वविद्यालय लौटकर कुछ और करने की सोची थी."

अपने प्रोफेशन के व्यावहारिक पहलुओं को बताते हुए गेल ने कहा कि, "क्योंकि यहां इतने सारे ना सुनने को मिले थे. आप ऑडिशन के लिए जाते हैं और आपको वहां से लौटने पर कॉल आता है, फिर दोबारा कॉल आता है. उसके बाद कैमरा लगाकर शूटिंग शुरू हो जाती है और लोग आपको बता रहे होते है कि आप इस भूमिका को कर लें तो आपकी जिन्दगी बदल जाएगी, और फिर आपको वह नहीं मिलता."

आगे गेल ने बताया कि, "मैं ऐसे मोड़ पर पहुंच चुकी थी, जहां मैं यह सब और ज्यादा करना नहीं चाहती थी." गेल की तरह ही पहले भी कई हॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मो के नाम पर मिलने वाले फेम से धोका पाकर अपने अनुभव शेयर कर चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'हवा हवाई' पर 'सुलु' का डिस्को डांस, 'Hawa Hawai 2.0' रिलीज

मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट

पीरियड्स में भी मुझे उस हैवान ने अँधेरे कमरे में कही का नहीं छोड़ा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -