रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

Jul 31 2020 04:10 PM
रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

अभिनेता बॉबी देओल अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम फिल्मों में दिखाई देते हैं. ऐसे में अब खबरें हैं कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार है. जी हाँ, निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में वह दिखाई देने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ओटीटी पर यह वेब सीरीज 28 अगस्त 2020 को प्रसारित की जाने वाली है. अब बात करें इसमें बॉबी देओल के किरदार के बारे में तो वह एक बाबा का किरदार करने जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इसमें वह जो किरदार निभाने जा रहे हैं उसकी शख्सियत डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से मिलती है। मिली जानकारी के तहत यह सीरीज एक राजनीतिक व्यंग्य है और इसके लिए काफी कुछ तथ्य जेल में वक्त बिता रहे डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम की निजी जिंदगी से मेल खाते बताए गए हैं. खबर है कि इस सीरीज में मुख्य महिला किरदार के रूप में अनुप्रिया गोयनका दिखाई देने वाली हैं. आपको याद हो अनुप्रिया इससे पहले फिल्म 'पद्मावत' से सभी के दिलों में बस चुकीं हैं. वैसे इसके अलावा बॉबी देओल फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में भी दिखाई देने वाले हैं.

आपको हम यह भी बता दें कि यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज की जाने की तैयारी है. जी दरअसल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रहीं 'क्लास ऑफ 83' में बॉबी देओल एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देने के लिए तैयार हैं.

कल से शुरू होगा Smart India Hackathon का ग्रैंड फिनाले, पीएम मोदी करेंगे सम्बोधित

'नागिन 5' की शूटिंग हुई शुरू, हिना खान ने शो के सेट पर से शेयर की ये तस्वीरें

UGC की छात्रों को सलाह- पढ़ाई जारी रखें, SC में मामला होने का मतलब एग्जाम रद्द होना नहीं