'नागिन 5' की शूटिंग हुई शुरू, हिना खान ने शो के सेट पर से शेयर की ये तस्वीरें
'नागिन 5' की शूटिंग हुई शुरू, हिना खान ने शो के सेट पर से शेयर की ये तस्वीरें
Share:

मशहूर निर्माता एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' की शूटिंग प्रारंभ हो गई है. एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन 5' के सेट पर जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई गई हैं. जो की हल ही म सामने आई है. शो 'नागिन 5' के सेट पर पहुंचते ही हिना खान खुशी से फूली नहीं समा रही है. हालांकि, हिना खान 'नागिन 5' के कुछ ही एपिसोड्स में नजर आने वाली हैं.

एक्ट्रेस हिना खान के फैंस उन्हें दोबारा छोटे परदे पर देखने के लिए बेताब है. भले ही, हिना खान 'नागिन 5' के कुछ ही एपिसोड्स में नजर आए लेकिन उनकी भूमिका काफी दमदार होने वाली है. वहीं, 'नागिन 5' के शुरुआती एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की भी झलक नजर आने वाली है. इसके अलावा शो के सेट पर हिना खान ने अदा खान और निया शर्मा संग मिलकर खूब मस्ती की है. इससे पहले एकता कपूर ने भी एक तस्वीर साझा की थी. एकता ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- Naagin Fest!!. 'नागिन 5' जल्द ही प्रारंभ होने वाला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस हिना खान का नागिन लुक फैंस को कितना पसंद आता है.

बता दें की एक्ट्रेस हिना सास बहू सीरियल और रियलिटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना अक्षरा सिंघानिया की भूमिका में थी. इस किरदार से हिना को घर-घर में अलग ही पहचान मिली. इसके बाद हिना बिग बॉग में दिखाई दी. बिग बॉग में भी एक्ट्रेस हिना छा गई थीं.

पार्थ समथान की बढ़ी मुसीबत, कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाने का लगा आरोप

सीरियल शादी मुबारक का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, ये दो कलाकार आएंगे नजर

सिद्धार्थ-नेहा का सॉन्ग दिल को करार आया हुआ रिलीज, दोनों की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -