धर्मेंद्र के कारण टूट गया था बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
धर्मेंद्र के कारण टूट गया था बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी एवं बॉबी देओल एक वक़्त पर रिलेशनशिप में थे। दोनों का अफेयर तब चल रहा था जब बॉबी ने बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया था। 5 वर्षों तक दोनों साथ में थे, मगर फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप को लेकर कई कारण सामने आया। ऐसा भी बताया जा रहा था कि बॉबी के पापा और अभिनेता धर्मेंद्र के कारण दोनों अलग हुए, लेकिन नीलम कोठारी ने स्वयं ब्रेकअप का असली कारण बताकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने बताया कि इस रिश्ते से उन्हें एक डर था तथा वो क्या हम आपको बताते हैं।                   

अपने एक इंटरव्यू में नीलम ने कहा था, 'मुझपर भरोसा करें, ये जो फैसला हमने लिया वो किसी के भी परिवार के कारण नहीं हुआ। मैं बस एक स्टार बीवी के रूप में एंड होने के बारे में सोचती रही तथा इस विचार ने मुझे इतना परेशान कर दिया कि यह मुझे सताने लगा। आप जानते हैं कि एक ऐसे व्यक्ति के साथ जुड़ने का विचार जो फिल्मों में आ रहा है उसने अभी तक शुरुआत भी नहीं की... मुझे बस डर लग रहा था। बहुत अधिक डर। मैं उस डर को एक्सप्लेन नहीं कर सकती। मैं ऐसा ही कुछ अपने आस-पास देख रही थी जितनी भी स्टार वाइव्स थीं उनके साथ।'

बॉबी के पश्चात् नीलम का नाम गोविंदा के साथ भी जुड़ा था। कई फिल्मों में साथ में काम करने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई तथा फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की थी तथा कहा था, जब मैं काम में बहुत व्यस्त हो गया तो मेरे और सुनीता के रिश्ते में कुछ परेशानियां आने लगीं। वह मुझे लेकर इनसिक्योर हो रही थी। वह कई बार मुझसे लड़तीं। एक बार तो लड़ाई के चलते सुनीता ने नीलम को लेकर बोल दिया तथा मेरा दिमाग खराब हो गया। मैंने सुनीता के साथ अपनी सगाई तोड़ दी तथा कहा कि मुझे छोड़ दो। यदि 5 दिन पश्चात् सुनीता कॉल करके सब ठीक नहीं कर देतीं तो मेरी और नीलम की शादी हो जाती।

रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन से हुई छेड़छाड़, देखकर भड़के फैंस

सलमान खान को सामने देख असहज हुईं ऐश्वर्या राय, बीच में ही पार्टी छोड़ निकली बाहर

ये क्या हो गया मलाइका अरोड़ा को! एक्ट्रेस का नया वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -