सलमान खान को सामने देख असहज हुईं ऐश्वर्या राय, बीच में ही पार्टी छोड़ निकली बाहर
सलमान खान को सामने देख असहज हुईं ऐश्वर्या राय, बीच में ही पार्टी छोड़ निकली बाहर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के लव हेट रिलेशनशिप के बारे में दुनिया जानती है। कभी एक दूसरे के प्यार में डूबा ये कपल अब एक दूसरे का सामना करने से भी कतराता है। दोनों एक दूसरे से हमेशा डिस्टेंस मैंटेन करते हैं। वहीं, पिछले दिन मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या एवं सलमान एक ही छत के नीचे मौजूद थे। मगर ऐश्वर्या पार्टी से बहुत जल्दी निकल गई थीं, जिसने प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

ऐसे में सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के पार्टी में सम्मिलित होने के कारण ही ऐश्वर्या पार्टी से जल्दी निकल गईं। पार्टी के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष मल्होत्रा अपनी स्पेशल गेस्ट ऐश्वर्या को कार तक ड्रॉप करने बाहर आते हैं तथा पैपराजी को पोज भी देते हैं। वही अब एक करीबी सूत्र ने ऐश्वर्या के दिवाली पार्टी से जल्दी निकलने का सच बताया है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या को पहले से ही पार्टी से जल्दी निकलना था, क्योंकि वो अकेले ही बच्चन परिवार के बिना पार्टी का हिस्सा बनी थीं। ऐश्वर्या का मनीष मल्होत्रा संग बहुत जबरदस्त बॉन्ड है। इसलिए वो कुछ देर के लिए पार्टी में पहुंची थीं। वही बात करें ऐश्वर्या की करें तो दिवाली पार्टी में अकेले पहुंचने पर उनके तथा बच्चन परिवार के रिश्तों पर भी सवाल उठ रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि उनके परिवार में शायद कुछ तकरार चल रही है। वही अब बच्चन परिवार संग ऐश्वर्या के रिश्तों का सच क्या है ये तो वही बता सकते हैं। 

'कॉफी विद करण' में पहुंची बॉलीवुड की ये 2 बेस्ट फ्रेंड्स, एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मिका मंदाना का चौंकाने वाला वीडियो, अमिताभ बच्चन ने किया अलर्ट

एक ही पार्टी में दिखे सलमान खान और ऐश्वर्या राय, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -