लॉक डाउन के बाद भी छुट्टियों के लिए कम नहीं हुआ रणदीप हुड्डा का प्यार

लॉक डाउन के बाद भी छुट्टियों के लिए कम नहीं हुआ रणदीप हुड्डा का प्यार

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल  इस बार वह अपनी छुट्टियों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है, जिसके बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है. जी हां बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शुक्रवार को कहा कि महामारी के बाद सामान्य दिनों में यात्रा (ट्रैवल) के प्रति उनका प्रेम कम नहीं हुआ है, बल्कि पहले जैसा ही बना हुआ है। अभिनेता ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर हवाई अड्डे से कुछ तस्वीरों को साझा किया। वह एक मास्क और फेस शील्ड पहने हुए नजर आए।

रणदीप ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "नया सामान्य (न्यू नॉर्मल) मैं पुरानी ही (ओल्ड मी) यात्रा के लिए प्यार अबाध रूप से बना हुआ है।" अभिनेता ने हाल ही में कोविड-19 महामारी के कारण होने वाले प्लास्टिक प्रदूषण और इसके धरती पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरूक रहने की अपील की थी।

काम के मोर्चे पर बात करें तो अभिनेता ने सलमान खान अभिनीत एक्शन ड्रामा 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह 'अनफेयर एंड लवली' में भी दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज भी दिखाई देंगी।

संजय ने दी कैंसर को मात, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

जानिए अपनी नई फिल्म छलांग के लिए नुसरत भरुचा ने किस तरह से सीखी हरियाणवी भाषा

हरियाणवी गाने पर बच्ची के डांस ने अमिताभ बच्चन को किया इम्प्रेस, साझा किया वीडियो