बॉबी डार्लिंग के पति ने कहा, में आज भी बॉबी के बिना अधूरा हूँ....
बॉबी डार्लिंग के पति ने कहा, में आज भी बॉबी के बिना अधूरा हूँ....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में अपने पति पर अननेचुरल सेक्स का आरोप लगाकर चर्चाओं में आई बॉबी डार्लिंग की मुश्किल बढ़ सकती है. बॉबी व विवादों का चोली दामन का साथ रहा है. वैसे भी आपको बता दे कि, बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग जो कि एक कलाकार भी है खबर है कि उन्होंने शादी कर ली है. बता दे कि बॉलीवुड कलाकार और ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक उद्योगपति से शादी की है जिनका नाम रमणीक शर्मा है. लेकिन अब मामला कुछ और है.

जी हां पता चला है कि, बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. पता चला है कि बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक पर दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाया है. अब इस मामले में पता चला है की अब भोपाल पुलिस बॉबी डार्लिंग की मेडिकल जांच कराना चाहती है. इधर, भोपाल के हबीबगंज थाने के सीएसपी के सामने बॉबी के पति रमणिक शर्मा ने अपने बयान दर्ज करा दिए.

साथ ही उसने कहा कि वह इसके बावजूद भी बॉबी के साथ घर बसाना चाहते है. बॉबी के पति रमणीक शर्मा ने कहा है की वह उसके बिना नहीं रहना चाहता. शर्मा ने इस संबंध में कुटुंब न्यायालय में आवेदन भी लगाया, जिसमें बॉबी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -