शूटिंग के सेट पर अचानक बेहोश हुए बॉब ओडेंकिर्क, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट

बेटर कॉल शाऊल के सेट पर बॉब ओडेंकिर्क का स्वास्थ्य खराब होने की खबर सामने आई है। वैराइटी ने इस खबर की पुष्टि की, फिल्मांकन के दौरान सेट पर गिरने के बाद अभिनेता को मंगलवार को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बॉब ओडेंकिर्क ब्रेकिंग बैड स्पिन-ऑफ शो के छठे और अंतिम सीज़न का फिल्मांकन कर रहा है।

प्रसिद्ध मनोरंजन साइट के अनुसार बॉब ओडेंकिर्क न्यू मैक्सिको में शो के सेट पर फिल्म कर रहा था। शूटिंग के दौरान वह अचानक गिर पड़े और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता का इलाज चल रहा है और उनके गिरने के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है। बेटर कॉल शाऊल में, 58 वर्षीय, एक ठग वकील शाऊल गुडमैन का निबंध करता है। वह पहली बार ब्रायन क्रैंस्टन और आरोन पॉल के लोकप्रिय शो ब्रेकिंग बैड में दिखाई दिए हैं। स्पिन-ऑफ सीरीज़, बेटर कॉल शाऊल स्टार के साथ, बॉब अपने चरित्र के लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाने में कामयाब रहा है। इतना ही नहीं, अभिनेता ने अपनी अभिनय क्षमताओं के साथ एक टेलीविज़न सीरीज़ ड्रामा में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार गोल्डन ग्लोब नामांकन और एक ड्रामा सीरीज़ में उत्कृष्ट लीड अभिनेता के लिए चार एमी नामांकन अर्जित करने में कामयाबी हासिल की।

वर्तमान में, बॉब ओडेंकिर्क शो के अंतिम सीज़न को समाप्त कर रहा है। छठे और अंतिम सीज़न में कथित तौर पर तेरह एपिसोड होंगे। इसका प्रीमियर 2022 की शुरुआत में होना है, जबकि शो का पांचवां सीज़न फरवरी 2020 में रिलीज़ किया गया था। इस बीच, बॉब ओडेंकिर्क के प्रशंसकों और दोस्तों ने उसे उसके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सकारात्मक संदेश भेजे।

'व्रत' में मना होने के बावजूद घर में बनाई मछली, खाने से मर गए पिता और दो बेटों की मौत

स्पुतनिक-वी वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जल्द होगी भारत में उपलब्ध

1.29 करोड़ लोगों के राशन कार्ड हुए रद्द, जानिए क्या है इसका कारण

Most Popular

- Sponsored Advert -