भारतीय बाजार में आ रही है यह दमदार कार BMW X7, जानिए कुछ जरूरी बातें...
भारतीय बाजार में आ रही है यह दमदार कार BMW X7, जानिए कुछ जरूरी बातें...
Share:

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV) वाहनों की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है. आपको बता दें कि अब भारत में इसी तर्ज पर भारतीय बाजार में एक और दमदार गाड़ी पेश होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक, लग्ज़री कार निर्माता कंपनी BMW जल्द ही बाजार में अपनी एक नई कार ला रही है और आपको बता दें किबता दें कि इस गाड़ी का नाम BMW X7 होगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस गाड़ी को भारतीय बाजार पहले 31 जनवरी 2019 को लॉन्च करने जा रही थी, लेकिन किसे कारणवश इस कार को अब तक भारत में पेश नही किया गया है. साथ ही अभी इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कुछ ताज़ा ख़बरें भी नहीं है. लेकिंन उम्मीद है कि यह जल्द पेश की जा सकती है. बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस गाड़ी की लॉन्चिंग को लेकर पिछले कई दिनों से ख़बरें आ रही थी, लेकिन अब इन सभी ख़बरों पर विराम लग गया है.

इस गाड़ी की ख़ास बात यह है कि यह कंपनी की पहली 7 सीटर एसयूवी होगी. इससे पहले कंपनी इस गाड़ी को लॉस एंजिल्स ऑटो शो के दौरान प्रदर्शित कर चुकी है, जहां इसे काफी सराहा गया था. जबकि हाल ही में भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी एम 50डी के टॉप वैरिएंट को पेश किया था, इसके लोअर वैरिएंट को भविष्य में लांच किया जाना है. भारत में जल्द आने वाली X7 में 3.0 लीटर की क्षमता स्ट्रेट सिक्स टर्बो इंजन का इस्तेमाल हुआ है और कार को 340 बीएचपी का आउटपुट प्रदान यह करने में सक्षम है. फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जनकारी नहीं आई है. 

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा

इस नए और खास फीचर के साथ आई Honda CD 110 Dream और Navi, जानिए खासियत ?

शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -