शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?
शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?
Share:

रॉयल एनफील्ड ने पिछले साल से अपने लाइनअप में ABS को देना शुरू कर दिया था. क्योंकि भारत सरकार ने 150 CC से अधिक की गाड़ियों में 1 अप्रैल 2019 से इसे अनिवार्य कर दिया है. इसे देखते हुए सभी कंपनियां यह कदम उठा रही है. अब आखिरकार रॉयल एनफील्ड ने अपनी Classic 350 के स्टैंडर्ड वर्जन में सेफ्टी फीचर को पेश किया है और ख़ास बात यह है कि एंट्री लेवल रॉयल एनफील्ड Classic 350 ABS की बिक्री भी शुरू हो चुकी है. कीमत की बात की जाए तो कीमत 1.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है.

बताया जा रहा है कि बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए डुअल-चैनल यूनिट इसमें है. इस फीचर को पिछले साल अगस्त में Classic 350 Signals Edition में भी पेश किया था और फिर  इसके बाद अलग-अलग फेज में इसे गनमेटल ग्रे और Redditch मॉडल्स में उपलब्ध कराया गया. यह नई Classic 350 ABS, नॉन-ABS मॉडल की तुलना में 5,800 रुपये तक ज्यादा महंगी है. आपको इसमें पहले वाला ही पुराना 346 cc, सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 5250 rpm पर 19.8 bhp का पावर और 4000 rpm पर 28 Nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है. यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

Classic 350 ABS के फ्रंट में 280 mm डिस्क और रियर में 240 mm डिस्क मिलेगा. जबकि सस्पेंशन के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉर्क एब्जॉर्बर्स मिलेंगे. साथ ही बता दें कि स्टैंडर्ड Classic 350 में ABS दिए जाने के बाद अब केवल Royal Enfield Bullet 350 और 350 ES बची हैं, जिनमें सेफ्टी फीचर्स जल्द नाहे दिया है. लेकिन जल्द ही इनमे भी यह फीचर आ जाएगा. 

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

Trek Bicycle ने Domane AL सीरीज की चार नई रोड बाइक्स को किया लॉन्च

बिक्री के मामले में कायम है हीरो स्प्लेंडर का दबदबा, एक्टिवा रह गई पीछे

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -