टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा
टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा
Share:

पड़ोसी देश चीन की मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto भारत में मिडलवेट अडवेंचर-टूरर बाइक लाने की तैयारी में है. देश में इस कंपनी की रोडस्टर बाइक CFMoto 250NK के बाद अब इसकी अडवेंचर-टूरर बाइक CFMoto 650MT टेस्टिंग के दौरान नजर आई है. इससे इसके काफी जल्द लॉन्च होने के कयास लगाए जाने लगे हैं. दूसरी ओर इसकी कुछ तस्वी भी ऑनलाइन लीक हो गई हैं. जानकारी के मुताबिक, यह सीएफमोटो की मिडलवेट नेकेड बाइक CFMoto 650NK पर आधारित है. 

सीएफमोटो 650एमटी में 649 cc, लिक्विड-कूल्ड, DOHC, पैरलल-ट्विन इंजन मिलेगा और यह 8,750 rpm पर 70 bhp का पावर और 7,000 rpm पर 62 Nm टॉर्क जनरेट करेगा. इसक इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसे लेकर कंपनी का दावा है कि इस अडवेंचर टूरर बाइक की टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटा होगी. वहीं वजन करीब 213 किलोग्राम है. 

ब्रेकिंग को लेकर कंपनी ने बताया कि 650एमटी मल्टी-फंक्शनल बाइक है, जिसे अलग-अलग तरह के इलाकों में चलाने के हिसाब से तैयार किया जा रहा है. इसके फ्रंट में 300 mm ड्यूल डिस्क और रियर में 240 mm सिंगल डिस्क मिलेंगे. कीमत पर नजर डालें तो भारत में इसकी दो बाइक्स की टेस्टिंग से माना जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 7,990 ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी करीब 4 लाख रुपये हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो यह अन्य कई कंपनियों की बाइक को टक्कर दे सकती है.

इस नए और खास फीचर के साथ आई Honda CD 110 Dream और Navi, जानिए खासियत ?

शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -