भारत में धूम मचाएगा BMW का ये नया मॉडल

भारत में धूम मचाएगा BMW का ये नया मॉडल

ऑटो डेस्क: जर्मनी की लक्ज़री और सफल कार कंपनी BMW ने मार्केट में एक नया मॉडल पेश किया है. BMW ने अपने  X1 sDrive20d वैरियंट का M स्पोर्ट ट्रिम वर्जन पेश किया है. इस कार में कई सारी एक्सेसरीज के विकल्प मिलते हैं. भारत में इस कार का मुकाबला वोल्वो XC40 से होने की सम्भावना है.

एक लाख से कम की 5 हाई परफॉरमेंस बाइक्स

इसमें साइड स्कर्ट, व्हील आर्च पर बॉडी-कलर्ड क्लैडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं, इसके अलावा BMW X1 sDrive20d M-Sport के सिग्नेचर किडनी ग्रिल पर ग्लॉस-ब्लैक स्लैट्स भी मिलते हैं. इसके अलावा इसमें LED हेडलैंप और डेटाइम रनिंग लाइट्स और 18-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं. इसमें सेफ्टी का भी ख़ास ध्यान रखा गया है, इसमें  6 एयरबैग, ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस, डाइनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और रन-फ्लैट टायर्स का इस्तेमाल किया गया है.

बजाज पल्सर NS160 में जुड़ा ABS सिस्टम

कार के इंजन मेंकोई बदलाव नहीं किया है, इसमें मौजूदा 2.0-लीटर, फोर-सिलिंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो कि 187 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी कार को 41.50 लाख रुपए एक्स-शोरूम (भारत) की कीमत पर उतारा गया है. इस कार के साथ 'M Aerodynamic Package' भी मिलेगा, इस पैकेज के तहत इसमें फ्रंट बंपर पर बड़ा एयर वेंट्स और रियर बंपर में इंटीग्रेटेड डिफ्यूजर मिलता है.

ऑटो अपडेट:-​

सुजुकी बर्गमैन को टक्कर देगा होंडा का यह शानदार स्कूटर

हीरो फिर से ला रहा है इस खूबसूरत बाइक को

बाज़ार में फिर आने वाला है बज़ाज स्कूटर

?