सुजुकी बर्गमैन को टक्कर देगा होंडा का यह शानदार स्कूटर

सुजुकी बर्गमैन को टक्कर देगा होंडा का यह शानदार स्कूटर

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने होंडा PCX 150 को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है. इस मैक्सी स्कूटर की कीमत मलेशिया में RM 10,999 जो की भारतीय रुपये में 1.85 लाख है. कंपनी ने इस नए स्कूटर को वाइड फ्रंट एंड डिजाइन मेंं उतारा है. इसमें फुल हैड लैंप है जो वर्टीकल LED टर्न सिग्नल्स के साथ दिया गया है.  फ्रंट  में 220 मिमी डिस्क ब्रेक और 130 मिमी रियर ड्रम ब्रेक को इसमें शामिल किया गया है.

होंडा Navi बाइक और स्कूटर दोनों का कॉम्बो

होंडा कंपनी ने इस गाड़ी को तीन रंगों में बाजार में उतारा है. जिनमें पर्ल मेटालोइड वाइट, रेडिएट ग्रे मेटालिक और यूफोरिया रेड मेटालिक हैं. इसके साथ ही स्कूटर में डिजिटल क्लस्टर को भी शामिल किया है. साथ ही आपको बता दें भारत में इस स्कूटर के लांच होने संबंधी कोई जानकारी सामने नहीं अाई है. 

मारुती ग्रैंड विटारा हो रही है लांच

2018 होंडा PCX150 को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुई सुजुकी बर्गमैन से और ज्यादा स्टाइलिश और शार्प लुक देने की कोशिश की गई है. अगर इंजन की बात कि जाए तो होंडा पीसीएक्स150 में 149 सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन है जो 8,500 आरपीएम पर 14.3 बीएचपी पावर और 6,500 आरपीएम पर 13.6 एनएम टार्क देता है. इसमें  ABS की भी सुविधा दी गई है.

ख़बरें और भी...

हीरो फिर से ला रहा है इस खूबसूरत बाइक को

बाज़ार में फिर आने वाला है बज़ाज स्कूटर

इस फेस्टिव सीजन मार्केट में दस्तक देंगी HERO की यह दमदार बाइक

?