बजाज पल्सर NS160 में जुड़ा ABS सिस्टम

बजाज पल्सर NS160 में जुड़ा ABS सिस्टम

नई दिल्ली : भारत की फेमस बाइक बजाज पल्सर का एक और नया वर्जन जल्द ही बाजार में दिख सकता है. बजाज पल्सर का NS160 का नया मॉडल जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. बजाज आॅटो पल्सर के 160सीसी मॉडल, Pulsar NS 160 को एबीएस से लैस कर लॉन्च करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस बाइक को इस साल अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है. 

मारुती ग्रैंड विटारा हो रही है लांच

इंजन की बात करे तो बाइक में 160.3 cc का रहेगा. बजाज आॅटो एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटों से पल्सर एनएस 160 फेसलिफ्ट को लैस कर सकती है. इससे बाइक का मार्केट अपील बढ़ने की उम्मीद है. यह इंजन 8500rpm पर 15.5 PS की पावर और 6500rpm पर 14.6Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, नई बजाज पल्सर NS160 में सिंगल चैनल ABS बतौर स्टैंडर्ड फीचर दिया जाएगा.

इस फेस्टिव सीजन मार्केट में दस्तक देंगी HERO की यह दमदार बाइक

अभी बाइक की कीमत नई दिल्ली में एक्स-शोरूम पर 82,624 रुपये है. सिंगल चैनल एबीएस जुड़ने से इसकी कीमत बढ़ सकती है. इसकी कीमत बढ़कर 95,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है. इसके डिजाइन को पुराने मॉडल जैसा ही रखा जा सकता है. लेकिन बाइक को नया फील देने के इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे जिनमें नए रंग और ग्राफिक्स शामिल हैं.

ख़बरें और भी...

सुजुकी बर्गमैन को टक्कर देगा होंडा का यह शानदार स्कूटर

हीरो फिर से ला रहा है इस खूबसूरत बाइक को

बाज़ार में फिर आने वाला है बज़ाज स्कूटर

?