खंडाला गर्ल को मिला BMC का नोटिस
खंडाला गर्ल को मिला BMC का नोटिस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी जो के देखा जाए तो आज भी लाखो करोड़ो लोगो की धड़कन बनी हुई है. उनकी हर फिल्म में लोग उन्हें देखने जाते थे और हाउसफूल हो जाते थे. आज रानी मुखर्जी एक बार फिर से फिल्मो के कारण नहीं बल्कि बीएमसी के नोटिस के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को बीएमसी ने नोटिस थमाया है. ये नोटिस उनके जुहू स्थित बंगले कृष्णाराम में अवैध तरीके से हो रहे निर्माण के कारण भेजा गया है. रानी को अपने बंगले कृष्णाराम में परिवर्तन कराने के लिए प्रारंभिक प्रमाणपत्र दिया गया था.

ये प्रमाणपत्र नवंबर 2015 तक वैध था लेकिन कुछ कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि प्रमाणपत्र की समय सीमा खत्म होने के बाद भी बंगले में काम जारी रहा. जिसके बाद बीएमसी ने यह कार्यवाही की. आपको बता दे की जब अभिनेत्री रानी मुखर्जी से उनके सोशल मीडिया से दूर रहने का कारण पूछा गया तो उन्होंने एक ही सवाल में जवाब दिया कि,

उनके पति को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है की वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे तो उन्होंने सोशल मीडिया त्याग दिया. साथ ही उनके मेकअप से लेकर कई तरह के काम करने से पहले रानी अपने पति की पसंद का ध्यान रखती है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -