कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को एनसीपी चीफ ने बताया 'गैरजरूरी', कही यह बात
कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को एनसीपी चीफ ने बताया 'गैरजरूरी', कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं. आप देख रहे होंगे हर जगह उन्ही को लेकर बात हो रही है. ऐसे में वह आज मुंबई पहुँच चुकी हैं. वैसे उनके आने से पहले बीएमसी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके ऑफिस पर तोड़ फोड़ की है. अब इस तोड़ फोड़ को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने भी गलत ठहराया हैं.

जी दरअसल इस पर एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि, 'बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं. यह देखने की जरूरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'हर कोई जानता है कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है. आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए.' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है और बीएमसी पर शिवसेना का कब्जा है.

अब बात करें कंगना रनौत के बारे में तो उन्होंने शिवसेना से जुबानी जंग की है जिसके नतीजन उन्हें बुरा परिणाम भुगतना पड़ रहा है लेकिन कंगना हार नहीं मानने वाली हैं. वह इसका जवाब लगातार ट्विटर पर दे रहीं हैं. आज ही बीएमसी पर कंगना ने सीधा वार कर ट्विटर के जरिये कहा था कि 'क्या ये PoK है, मेरा दफ्तर मेरा राम मंदिर है जिस पर बाबर ने हमला किया.' वैसे इसके पहले भी वह कई बार ट्विटर पर जुबानी जंग लड़ चुकीं हैं.

कंगना के आने से पहले एयरपोर्ट पर लगी भारी भीड़, शिवसेना ने द‍िखाए काले झंडे

उन्नाव के दारोगा और महिला की बातचीत का ऑडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -