उन्नाव के दारोगा और महिला की बातचीत का ऑडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव: उत्तर प्रदेश से आए दिन ऐसे ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यूपी के उन्नाव जिले का है. जहाँ के एक दारोगा और महिला के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है.इसमें किसी जमीन विवाद के बारे में बात करने के लिए दारोगा महिला को फोन करता है और उसके बाद उसे दोस्ती करने का ऑफर देता हैं.जी हाँ, वहीँ उस दौरान महिला दारोगा को सर कहकर बोलती है और यह सुनने के बाद दरोगा कहता है मेरी फ्रेंडशिप स्वीकारी है तो सर ना बुलाओ मेरा नाम ले सकती हो.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी रोहन पी कनय ने दारोगा पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है. एएसपी दक्षिणी धवल जायसवाल का कहना है कि अब इस मामले की जांच जारी है.आपको बता दें कि यह वायरल ऑडियो फतेहपुर-84 थाना क्षेत्र की उगू चौकी इंचार्ज जागेंद्र सिंह का है. वहीँ इस वायरल ऑडियो में दारोगा कहता है कि 'आप मुझे सर ना कहिए.आप जब पहली बार मिलने आई थी तो कई लोगों के साथ थीं, मैं बहुत बात नहीं कर पाया था।' उसके बाद दारोगा ने कहा 'मेरे पास पावर नहीं है जमीन संबंधी विवाद सुलझाने का.मैंनें आपको खुलकर सारी बात बताई.मंजू वर्मा आपको इस्तेमाल कर रही हैं।'

उसके बाद दारोगा कहता है कि 'भाई है आपका ?' उधर से महिला कहती है 'नहीं भाई नहीं है मेरा.' तो दारोगा कहता है 'मैं एक दोस्त के नाते आपको बता रहा हूं सुन लीजिए मेरी बात.अगर आप मेरी दोस्ती स्वीकार करती हैं ताे मैं आपको बताता हूँ. लडकियां मेरे लिए स्वाभिमान है.मेरे फ्रेंडशिप का प्रपोजल स्वीकार करें.आप आगे बढ़े.आप यकीन नहीं करेंगी, मैं आपके अलावा किसी से बात नहीं करता.आपके साथ एक और दिक्कत हैं.' उसके बाद महिला पूछती है 'क्या दिक्कत है' तो दारोगा कहते हैं 'मेरी मजबूरी है आप आइए मैं पर्सनल में बता दूंगा।' इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अब जांच जारी है.

देश के धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए SC में दायर हुई याचिका

फिल्म 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार का होगा ये किरदार, इस तरह बचाएंगे 212 अपहृत भारतीयों की जान

IPL के पहले दुबई रवाना हुए सौरव गांगुली, शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -