कंगना के आने से पहले एयरपोर्ट पर लगी भारी भीड़, शिवसेना ने द‍िखाए काले झंडे

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली कंगना रनौत मुंबई पहुंचने वाली हैं लेकिन उनके मुंबई आने से पहले एयरपोर्ट पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है. जी दरअसल उनके आने से पहले ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के कुछ कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं. इन कार्यकर्ताओं ने कंगना के सपोर्ट में नारेबाजी करना शुरू कर दिया है. आप सभी जानते ही होंगे कंगना का 48 करोड़ का दफ्तर आज यानी बुधवार को बीएमसी ने बुलडोजर चलाकर गिरा दिया है.

जी दरअसल बीएमसी के करीब 25 कर्मचारियों ने कंगना के आलीशान दफ्तर में घुसकर हथौड़ा चलाया है जिसे कई लोगों ने बुरा बताया है. वैसे इस तोड़फोड़ की तस्वीरें खुद कंगना रनौत अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करती रही हैं जो आपने देखी ही होंगी. वैसे कंगना एयरपोर्ट पहुँच चुकीं हैं और वह बाहर भी आ चुकीं हैं. वैसे बीएमसी के बारे में बात करें तो एक वेबसाइट से बातचीत में BMC के सीनियर अधिकारी ने कहा था, 'हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.'

कंगना के जिस दफ्तर में तोड़फोड़ हुई है वो बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित है. खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट करके अपने दफ्तर की राम मंदिर से तुलना की है और महाराष्ट्र सरकार की तुलना बाबर से की है. वैसे इस समय उनके आने के इंतज़ार में लोग एयरपोर्ट के बाहर खड़े हुए हैं. इस दौरान शिवसेना के भी कुछ लोग हैं जो काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं.

उन्नाव के दारोगा और महिला की बातचीत का ऑडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील

अब मास्क न पहनने पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नहीं काट सकती चालान लेकिन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -