मुरैना में हुआ खूनी खेल, हैरान कर देगा मामला
मुरैना में हुआ खूनी खेल, हैरान कर देगा मामला
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ लेपा गांव में 6 व्यक्तियों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर इस सनसनीखेज हत्याकांड का वीडियो भी वायरल हुआ। घटना के पश्चात् पुलिस बल मौके पर पहुंचा, मगर तब तक अपराधी फरार हो गए थे। दरअसल, यह पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है। वर्ष 2013 में लेपा गांव में रहने वाले धीर सिंह एवं गजेंद्र सिंह के परिवार के बीच एक स्थान पर कचरा डालने को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि धीर सिंह के परिवार के सोबरन एवं वीरभान का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

वही इस हत्याकांड के पश्चात् गजेंद्र अपने बेटे वीरेंद्र सहित पूरे परिवार के साथ गांव छोड़कर चला गया था एवं अहमदाबाद में रहने लगा था। पुलिस ने इस मामले के अपराधी वीरेंद्र को गिरफ्तार भी कर लिया था। मामला अदालत में चला। वीरेंद्र ने 18 महीने जेल में सजा काटी और फिर रिहा हो गया। वीरेंद्र के पिता गजेंद्र ने धीर सिंह के परिवार से समझौते की पेशकश की। तत्पश्चात, दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई। वीरेंद्र के घरवालों ने बताया कि सुलह के रूप में उन्होंने धीर सिंह के परिवार को ₹1000000 भी दिए थे तथा एक मकान भी दे दिया था। सुलह हो जाने के बाद गजेंद्र एवं वीरेंद्र परिवार को साथ लेकर शुक्रवार को गांव पहुंचे थे, मगर धीर सिंह के परिवार के सदस्यों ने गजेंद्र और उनके परिजनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी आरम्भ कर दीं। इस के चलते एक-एक कर गजेंद्र के परिवार के लोगों को गोली मारी गई, जिनमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वही इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। घटना की खबर पुलिस को दी गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय भेजा। इलाज के चलते 3 महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। दो अन्य चोटिल व्यक्तियों को ग्वालियर रेफर किया गया। इस मामले में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश आरम्भ कर दी हैं। मृतकों के परिजन ने कहा कि अपराधी गोली लेकर आ गए थे, उनकी पहले से तैयारी थी। इस के चलते उन्होंने गोली मार दीं। तत्पश्चात, वह बंदूक लेकर भाग गए। महिलाएं ईंट फेंक रहीं थीं। हम प्रातः ही गांव में आए थे। घटना के पश्चात् पुलिस एक डेढ़ घंटे में आ गई थी।

मृतकों के घरवाले ने कहा कि 10-11 वर्ष पहले झगड़ा हुआ था। विद्यालय के लिए सभी ने जमीन दान दी थी। धीर सिंह व उनके परिजन गोबर डालते थे, उनसे झगड़ा हो गया था। रंजीत ने वीरभान एवं सोवरन का मर्डर कर दिया था। यहां से हम लोग निकल गए। हमारा बेटा वीरेंद्र 9 साल अहमदाबाद रहा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तत्पश्चात, 18 महीने वह जेल में रहा। इसके बाद 1000000 रुपये लेकर इन्होंने राजीनामा किया। राजीनामा करके मेरा मकान लिखवा लिया। मुरैना के प्रभारी एसपी रायसिंह नरवरिया ने कहा कि पुरानी अदावत थी। 2013 में कूड़ा डालने को लेकर विवाद हुआ था। फिर समझौता हो गया था। मृतकों का परिवार आज गांव पहुंचा तो अपराधी घात लगाए बैठे थे, उन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गई। चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा, वहां 3 महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। बाकी चोटिल व्यक्तियों को ग्वालियर भेजा गया है। अपराधियों को ट्रेस कर रहे हैं।

गंडक नदी में नहाने गए 5 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, गाँव में पसरा मातम

साथियों के साथ जीजा ने की साली से की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

ट्रैफिक पुलिस को 'धमकाने' वाले टैक्सी ड्राइवर को कोर्ट ने किया बरी, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -