बंगाल में खून से लथपथ मिला एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव!  सत्ताधारी TMC पर लगा आरोप
बंगाल में खून से लथपथ मिला एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव! सत्ताधारी TMC पर लगा आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता का क्षत-विक्षत शव मिला है. घटना पश्चिम बंगाल के आसनसोल के जमुरिया थाने के विजयनगर मोड़ इलाके में कोलियरी पुनर्वास केंद्र के नजदीक आज यानी रविवार (14 मई) की है. केंडा पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी है. उस घटना में उसके परिजनों ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर युवक की हत्या का इल्जाम लगाया है. मृतक जामुरिया से भाजपा कार्यकर्ता था.

बता दें कि विगत अप्रैल के आखिर में पुलिस ने जमूरिया में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 के बोगरा चट्टी क्षेत्र में एक कार से भाजपा नेता राजेंद्र साव का गोलियों से छलनी शव बरामद किया था. इससे बाद फिर भाजपा कार्यकर्ता पर फिर से हत्या का आरोप सीएम ममता बनर्जी की पार्टी पर लगा है. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, अशोक शनिवार सुबह काम के लिए रवाना हुआ था और रात तक नहीं लौटा. परिजनों ने सभी जगह खोजबीन की. बाद में थाने में गुमशुदगी डायरी करने के बारे में सोच रहे थे. सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि गांव से लगभग 2 किलोमीटर दूर झाड़ी में एक शव पड़ा है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम अशोक चक्रवर्ती है. वह हिजलगारा गांव के सूत्रधारपाड़ा का निवासी है. मृतक के भाई धनंजय चक्रवर्ती ने कहा कि, 'आज सुबह मुझे वहां एक खून से लथपथ शव पड़े होने की बात पता चली. नजदीक से देखा तो वह मेरा भाई था. उसके सिर से लेकर पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. 

रोहतक: नहर में मिले दो महलाओं के शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

कोलकाता एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से गोला-बारूद बरामद, हुआ गिरफ्तार

मुंबई से 24 करोड़ की विदेशी सिगरेट जब्त, तस्कर समेत 5 लोग हिरासत में !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -