ब्लेज़र्स को करना पड़ा हाल का सामना
ब्लेज़र्स को करना पड़ा हाल का सामना
Share:

लॉस एंजिल्स क्लीपर्स ने मंगलवार रात पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स पर 113-112 की जीत दर्ज की, जहां पॉल जॉर्ज के 33 अंक थे, जिसमें 4.8 सेकंड के साथ दो फ्री थ्रो शामिल थे, जो उल्लेखनीय रूप से दिए गए थे, जॉर्ज ने लॉस एंजिल्स के लिए 11 विद्रोह भी किए थे, जो कावी लियोनार्ड के साथ खेलते थे। यह Blazers.CJ McCollum पर क्लिपर्स की छठी सीधे जीत थी, 28 अंक थे, लेकिन पोर्टलैंड के लिए अंतिम बजर पर एक पुलअप जम्पर से चूक गए, जिसमें गेम के लिए डेमियन लिलार्ड नहीं था।  अंतिम तिमाही में क्लिपर 86-82 की बढ़त पर था, लेकिन कार्मेलो एंथोनी के 3-पॉइंटर और जम्पर ने ब्लेज़र्स को 93-90 की बढ़त दी।

पावेल की छंटनी ने अवधि के दौरान इसे 101-96 के मध्य तक बढ़ा दिया। रेगी जैक्सन के 3-पॉइंटर ने कतरनों को 102-99 के भीतर 4:29 छोड़ दिया, लेकिन मैककॉलम ने 3 के साथ पोर्टलैंड को जवाब दिया। एंथनी ने एक जम्पर के साथ लीड पर कब्जा किया। जॉर्ज द्वारा मुक्त फेंके जाने के बाद, Ivica Zubac की छंटनी ने इसे 109-107 तक सीमित कर दिया। मैकुलम ने 3 के साथ जवाब दिया, लेकिन जॉर्ज की टोकरी को लॉस एंजिल्स में 33 सेकंड के भीतर एक अंक मिला। मैकलम 3 अंक से चूक गए और 4.8 सेकंड के साथ जॉर्ज ने क्लीपर्स को बढ़त दिलाने के लिए फ्री थ्रो की एक जोड़ी बनाई। इसे समाप्त करने के लिए मैकुलम एक जम्पर से चूक गए। लिलार्ड 28.7 अंक प्रति गेम के साथ लीग में तीसरे स्थान पर रहीं, हैमस्ट्रिंग की चोट के साथ अपने तीसरे सीधे गेम से चूक गईं। पोर्टलैंड भी लापता जुस्को नर्किक था, जिसे बैक-टू-बैक के पहले गेम के लिए घुटने के दर्द प्रबंधन के लिए आयोजित किया गया था। 

Enes Kanter ने Nurkic के स्थान पर शुरुआत की। क्लिपर्स की तरफ, लियोनार्ड दाहिने पैर की खटास के साथ बाहर थे। वह पिछले हफ्ते चार मैचों में चूक गया था - तीन पैर की वजह से - लेकिन टिम्बरवेट्स के खिलाफ रविवार को लौटे और 22 मिनट में 15 अंक और 11 रिबाउंड थे। क्लिपर्स ने जीता, 124-105 क्लीपर्स के कोच टाय ल्यू ने कहा कि सीजन के अंतिम दौर के लिए लियोनार्ड को "एहतियाती चीज के रूप में" पकड़ना सबसे अच्छा था, और अगले सप्ताह उनका फिर से मूल्यांकन किया जाएगा। लियोनार्ड प्रति खेल 25.7 अंकों के साथ क्लिपर्स का नेतृत्व करता है। मैकुलम के बाएं हाथ के फ्लोटर ने ब्लेज़र्स को बैक-एंड-फ़र्स्ट क्वार्टर के बाद 31-30 की बढ़त दिलाई। राजोन रोंडो की तकनीकी सहायता के बाद एंथनी ने 46-42 तक फ्रीलैंड फेंक दिया। पॉवेल के 3-पॉइंटर ने पहले हाफ में केवल 2 मिनट शेष रहते 58-48 की बढ़त कायम की, लेकिन ब्रेक के समय क्लिपर्स ने अंतर 60-56 के अंतर पर बंद कर दिया। पॉवेल ने आधे में 17 अंक के साथ सभी खिलाड़ियों का नेतृत्व किया।

उत्तर प्रदेश में प्राचार्य भर्ती के लिए होने वाले इंटरव्यू हुए स्थगित, जानिए विवरण

अब ब्रिटेन ने लगाई भारत से आने वाले लोगों पर रोक, 30 अप्रैल तक एयर इंडिया की उड़ानें रद्द

विकास दुबे केस में यूपी पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट, लगे थे फर्जी एनकाउंटर के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -