उत्तर प्रदेश में प्राचार्य भर्ती के लिए होने वाले इंटरव्यू हुए स्थगित, जानिए विवरण
उत्तर प्रदेश में प्राचार्य भर्ती के लिए होने वाले इंटरव्यू हुए स्थगित, जानिए विवरण
Share:

कोरोना के निरंतर बढ़ते संक्रमण की वजह से अब इंटरव्यू भी स्थगित होने आरम्भ हो गए है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश में प्राचार्य भर्ती का इंटरव्यू स्थगित कर दिया गया है। यह इंटरव्यू 3 मई 2021 से 13 मई 2021 के मध्य होने वाले थे। यूपी में उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की तरफ से अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में प्राचार्य के 290 पोस्ट पर भर्ती के लिए इंटरव्यू लिए जाने थे, जो अब कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया है। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयोग की सचिव वंदना त्रिपाठी ने इस सिलसिले में मंगलवार को सूचना जारी की है।

इस शेड्यूल के मुताबिक निर्धारित था इंटरव्यू:- आयोग सचिव की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक 3, 4, 5, 6, 7, 10, 11, 12 और 13 मई 2021 का इंटरव्यू अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है। इंटरव्यू के लिए नई दिंनाकों की जानकारी उम्मीदवारों को आयोग के ऑफिशियल पोर्टल  www.uphesconline.org व www.uphesc.org के माध्यम से दी जाएगी।

सत्यापन कार्य भी स्थगित:- प्राचार्य भर्ती के लिए सत्यापन कार्य को भी रद्द कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए 26 अप्रैल 2021 से 11 मई 2021 के बीच उम्मीदवारों को मूल दस्तावेजों का सत्यापन होना था। बता दें कि इससे पहले भी आयोग ने 12 अप्रैल को इंटरव्यू व सत्यापन कार्य को निरस्त किया था।

सेना ने पूर्वोत्तर के लिए आम प्रवेश परीक्षा को किया स्थगित

यूपीएससी अब भर्ती कर रहा है! वेतनमान की पेशकश लगभग लाख; विवरण की जांच

भारतीय खेल प्राधिकरण में कोच के 300 पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -