पटाखों के धमाके से दहला स्पेन का एक इलाका

मेड्रिड: स्पेन को बुधवार में एक घर में रखे पटाखों में विस्फोट हो जाने से 1 व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 27 अन्य घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन ने तत्काल कार्यवाही करते हुए घटनास्थल पर राहत और बचाव दल भेजा. साथ ही पुलिस भी जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच गई, जहाँ से घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुँचाया गया है.  

गालिसिया क्षेत्र के वाइस प्रेजिडेंट अल्फोंसो रूएडा ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस का बम निरोधक दस्ता यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि अतिरिक्त विस्फोट से किसी तरह का खतरा नहीं हो ताकि बचाव कार्यो को सही तरह से अमलीजामा पहनाया जा सके. रूएडा और टुई के मेयर कार्लोस वाजक्वेज पाडिन ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि जिस घर में विस्फोट हुआ है, वहां इस रह की विस्फोटक सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था.

मृतक की पुष्टि करते हुए एक अधिकारी ने कहा है कि फिलहाल एक ही आदमी के मरने की पुष्टि हुई है, लेकिन उसकी भी पहचान नहीं हो पाई है, अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस जाँच कर रही है, मृतकों की संख्या में इज़ाफ़ा भी हो सकता है. जानहानि के अलावा विस्फोट स्थल के एक किलोमीटर के दायरे के भीतर कई दर्जन घर नष्ट हो गए हैं. 

पाकिस्तान: बहरिया यूनिवर्सिटी का अजीब फरमान

दाऊद का गुर्गा दे रहा है, भाजपा विधायकों को धमकी

पर्यावरण दिवस : इंसानों ने नहीं की धरती माँ के इस नायाब तोहफे की कदर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -