दाऊद का गुर्गा दे रहा है, भाजपा विधायकों को धमकी

लखनऊ: यूपी में भाजपा विधायकों को धमकी देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, यूपी पुलिस का कहना है कि रंगदारी मांगने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास गुर्गा है, जो अब दाऊद की गैंग से अलग हो चूका है और अपनी नई गैंग चला रहा है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया, 'जिस नंबर से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, वह अमेरिका के टेक्सास का है. पुलिस ने जब नंबर ट्रेस किया तो नंबर दाऊद के एक साथी अली बुदेश के नाम पर पंजीकृत मिला.

आनंद ने बताया कि पिछले 5 सालों में बुदेश ने भारत में किसी अपराध को अंजाम नहीं दिया है, लेकिन वो विदेश में सक्रिय है. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर तेजी से जांच की जा रही है. साइबर सेल इस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी और भाजपा विधायक इन धमकियों के बाद से सहमे हुए हैं, उन्हें फ़ोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

आपको बता दें कि भाजपा विधायकों के पास अली बुदेश के नाम से व्हाट्सऐप  पर मेसेज आ रहे हैं, जिनमे उनसे 10-10 लाख रूपये मांग की जा रही है. पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है .अभी तक यूपी के 25 विधायकों पर इस तरह के धमकी भरे मेसेजेस आ चुके हैं. कसया से विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी और डिबाई से अनीता राजपूत ने इस मामले में केस दर्ज कराया है. जिसके बाद से पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है. 

जम्मू कश्मीर: फायरिंग में 7 पाकिस्तानी रेंजर ढेर, 2 जवान शहीद

बीजेपी के आठ विधायकों को वॉट्सऐप धमकी पाक सर्वर से दी गई

रमज़ान 2018 : बरकतों व रहमतों का पवित्र महीना है रमज़ान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -