ब्लांका के अंदाज़ ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा
ब्लांका के अंदाज़ ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी अपने फोटो शूट से तो कभी अपने हॉट अंदाज़ से वह लोगों का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में हॉलीवुड की एक्ट्रेस ब्लांका अपने हॉट लुक को लेकर खबरों में आ गयी हैं. हाल ही में ब्लांका की कुछ बेहद हॉट तसवीरें सामने आयी हैं जिसमें वह एक बालकनी में खड़े चाय का मज़ा लेते दिखाई दे रही हैं.

दरअसल इन फोटोस में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सबको चौंका दिया. ब्लांका इन फोटोस में एक रोब पहने दिखाई दी. और उनकी बॉडी पर सिर्फ रोब ही था इसके अलावा कुछ नहीं. देखा जाये तो इन फोटोस को सेमी न्यूड भी नहीं कहा जा सकता क्यूंकि वह इन फोटोस में साफ़ अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नज़र आ रही हैं. ब्लांका के इस सेक्सी लुक ने सभी को चौंका दिया और दिलों में आग लगा दी. इसके अलावा उनके बॉडी में सिर्फ पैंटी नज़र आ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 36 साल की यह अभिनेत्री कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इस अभिनेत्री को अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी प्रसिद्द फिल्मों के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर भी इस अभिनेत्री का काफी जलवा देखा जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मारी गई भंसाली की 75 फीसदी कमाई

करण ने किया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की रिलीज डेट का एलान

बनकर तैयार हुआ संजय दत्त की ज़िंदगी का कारंवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -