Blank Teaser : टीज़र में दिखी करण कपाड़िया की पहली, इस दिन आएगा ट्रेलर
Blank Teaser : टीज़र में दिखी करण कपाड़िया की पहली, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भतीजे और अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'ब्लैंक' का टीज़र भी सामने आ गया है जिसके लिए सभी बेताब थे. फिल्म के इस टीज़र को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया है. इतने ही देर में ब्लैंक के टीजर को हजारो व्यूज मिल चुके हैं. यानि फैंस को ये काफी पसंद आ रहा है और उम्मीद है फिल्म कभी कमाल की होने वाली है. 

बता दें, ब्लैंक के टीजर में करण कपाड़िया का चेहरा दिखाया गया है, हालांकि पूरी तरह से नहीं. इस फिल्म में करण कपाड़िया के साथ सनी देओल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. पहले खबर आ रही थी कि करण अपने जीजा यानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ करण अपने जीजा नहीं बल्कि सनी देओल के साथ बॉलीबुड में कदम रख रहे हैं. 

इस टीज़र के बारे में बता दें, इसमें सिर्फ एक शख्स को अँधेरे में बताया गया है, जैसा कि इसका नाम रखा गया है. ये कहा जा रहा है कि ये करण कपाड़िया ही हैं. करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है. बता दें ब्लैंक का ट्रेलर 4 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो ये 3 मई को होने वाली है.  

Blank : सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म के 2 नए पोस्टर आये सामने

Blank : पहली बार शेयर हुआ ऐसा पोस्टर, डिंपल कपाडिया के भतीजे की है डेब्यू फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -