Blank : पहली बार शेयर हुआ ऐसा पोस्टर, डिंपल कपाडिया के भतीजे की है डेब्यू फिल्म
Blank : पहली बार शेयर हुआ ऐसा पोस्टर, डिंपल कपाडिया के भतीजे की है डेब्यू फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया फिल्म 'ब्लैंक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा. उनकी इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ सका है. उन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में करण कपाड़िया के साथ सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी के बारे में आपको बता देते हैं. 

बता दें, करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म का पोस्टर मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर किया है. तरण आदर्श ने जो पोस्टर शेयर किया है, वो बिलकुल ब्लैंक है. बॉलीवुड के इतिहास  में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का पोस्टर ब्लैंक शेयर किया गया हो, तरण आदर्श ने जो पोस्टर शेयर किया है वो ब्लैंक का फर्स्ट पोस्टर है. यानि जैसा नाम है वैसा ही इसका पोस्टर भी सामने आया है जिसमें सिर्फ नाम ही दिखाई दे रहा है. 

इसके अलावा फिल्म 3 मई को बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है. वहीं सनी देओल फ़िलहाल अपने बेटे करण देओल की फिल्म पर भी काम कर रहे हैं.  करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म एक्शन पैक्ड होने वाली है. इस फिल्म को बहज़ादा खम्बाटा डायरेक्ट कर रहे हैं. करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक को श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी, विशाल राणा, टोनी डिसूजा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 

'कलंक' का टाइटल ट्रैक जल्द होने वाला है रिलीज़, टीज़र आया सामने

तिहाड़ से रिहा हुए राजपाल यादव, कहा- मेरे विश्वास का गलत फायदा उठाया

दीपिका संग काम करने को लेकर नर्वस है मैसी, 'छपाक' में जमेगी जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -