अंतरंग वस्त्र में कहर ढा रही है टीवी की ये क्यूट एक्ट्रेस
अंतरंग वस्त्र में कहर ढा रही है टीवी की ये क्यूट एक्ट्रेस
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री मोनिका डोगरे एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में मोनिका ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मोनिका ने ब्लेक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है कि, मोनिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं. यही नहीं बल्कि, मोनिका रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 का भी हिस्सा रह चुकी है. जानकारी के लिए बता दे कि, टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा और मोनिका बहुत अच्छे दोस्त है. गौरतलब है कि निया भी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. निया के नाम एशिया की सबसे सेक्सी गर्ल का ख़िताब भी है. खबरों के अनुसार बताया जाता है कि, निया और मोनिका की दोस्ती सिर्फ फोटोज के लिए हैं.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मोनिका ने इस तरह की अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है वह इससे पहले भी कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दे कि, मोनिका कई बार अपनी हॉट फोटोज के लिए ट्रोल भी हो चुकी है. लेकिन फिर भी वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी हॉट तस्वीर करती है जो सोशल मीडया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े

गोल्डन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आई करिश्मा तन्ना

पाकिस्तानियों के साथ कपिल का कमबैक

वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा Mi Max 3

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -