देश-दुनिया के इतने सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लैकमेल' इस शुक्रवार यानी 6 अप्रेल को रिलीज के लिए तैयार है. कॉमेडी ड्रामा 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान खान के साथ कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं. कहानी में इरफ़ान खान और  कृति कुलहरि के शादीशुदा रिश्ते के बीच एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में अरूणोदय सिंह की एंट्री होती है, बस यही से शुरू होती है ब्लैकमेल की असली कहानी, अब इसका ड्रामा आपको हंसाने और मनोरंजन कर पाने में सफल हो पाता है या नहीं यह तो कल ही देखने को मिलेगा. 

इरफ़ान खान की इस फिल्म को बॉलीवुड के लिहाज से देखें तो कम ही स्क्रीन मिली है, भारतीय थिएटर्स की बात तो यहाँ पर 1550 स्क्रीन पर फिल्म रिलीज होगी, वहीं 311 स्क्रीन ब्लैकमेल को इंडिया से बाहर मिली है. कुल मिलाकर 1861 स्क्रीन पर रिलीज हो रही ब्लैकमेल की तुलना अगर दूसरी फिल्मों से करे तो यह काफी कम है. 

हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मे जैसे बागी 2 के लिए कुल 4125 स्क्रीन उपलब्ध हुए थे वहीं सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है को  5700 स्क्रीन मिली थी. वहीं दूसरी ओर फिल्म के लीड एक्टर इरफ़ान खान अपनी बीमारी के चलते फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाए थे, अब देखने वाली बात यह होगी है इन चीजों का खामियाजा फिल्म को उठाना पड़ेगा या बागी 2 की तरह इरफ़ान की ब्लैकमेल भी सफलता की ओर बढ़ेगी. 

इस अभिनेता की फिल्म को तीनों खान करेंगे प्रमोट

जब फिल्म 'ब्लैकमेल' को देखकर बोले अमिताभ बच्चन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -