'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख
'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर एक्शन-थ्रिलर 'ड्राइव' 28 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन किसी अब इसकी तारीख बदल दी गई है. हाल ही में इसके बारे में बात सामने आई है जिससे उसकी नई तारीख का खुलासा हुआ है. आइये आपको भी बता देते हैं निर्माता इसके बारे में क्या कहते हैं. 

दरअसल, विकास के करीबी सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए ब्रेक लग गया है. ''फिल्म के बाद से प्रोडक्शन में ज्यादा समय लग रहा है. क्योंकि फिल्म में कई रेसिंग सीन हैं. क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड और हॉलीवुड, दोनों ही जगहों पर एक्शन का स्तर काफी बढ़ गया है. ऐसे में उसे मैच करने में ग्राफिक आर्टिस्ट को वक्त लग रहा है.'' आगे बता दें, निर्माता करण जौहर ने इसे एक मजेदार फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म के रूप में पेश किया था, वो हॉलीवुड के फास्ट एंड फ्यूरियस की तरह इंडिया की अपनी एक फ्रैंचाइजी बनाना चाहते थे.

वहीं कार रेसिंग की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 1 मार्च 2017 को फ्लोर पर चली गई थी और होली 2018 में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, शूटिंग में देरी के कारण इसे 7 सितंबर, 2018 और फिर 28 जून, 2019 तक पुश कर दिया गया. फिल्म के फाइनल एडिट को लॉक कर दिया गया है और वर्तमान में फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है. जैसे ही पूरी होगी इसे रिलीज़ किया जायेगा. इसी पर कहा जा रहा है ये फिल्म साल के अंत में ये फिल्म थिएटर में ही रिलीज की जायेगी.

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर

Cannes 2019: कुछ इस अंदाज में बेटी संग नजर आईं ऐश्वर्या, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -