काले हिरण के शिकारियों ने की SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, CM शिवराज ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
काले हिरण के शिकारियों ने की SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, CM शिवराज ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस तथा काले हिरण के शिकारियों के मध्य भीषण हाथापाई हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई। मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव तथा आरक्षक संतराम सम्मिलित हैं। अपराधी काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे। घटना शुक्रवार देर रात की है। इस मामले को लेकर सीएम आवास पर प्रातः 9.30 बजे हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है।

वही गुना में हुई ये घटना सागा बरखेड़ा गांव की है। ये गांव आरोन पुलिस स्टेशन में आता है। पुलिस को खुफिया खबर प्राप्त हुई थी कि कुछ शिकारी हिरणों का शिकार करने गए हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर गई थी। तभी शिकारियों के गैंग ने इन पर अटैक कर दिया। इसी हमले में 3 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। 

वही घटनास्थल से बरामद तस्वीरें बहुत खतरनाक है। यहां का नजारा एनकाउंटर जैसा नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मियों को नजदीक से गोली मारी गई है। घटनास्थल से हिरणों के 4 सिर, दो हिरणें जिनके सिर नहीं है तथा एक मोर पक्षी का शव जब्त हुआ है। जिले के वरिष्ठ पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंच गए हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोला है कि गुना के पास बदमाशों की फायरिंग में पुलिस के तीन जांबाज अधिकारी तथा कर्मचारी शहीद हुए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा तथा कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं। 

उपराष्ट्रपति ने भारतीय संगीत परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए आह्वान किया

केरल का मानसून सीजन 27 मई से शुरू होने की उम्मीद है: आईएमडी

शिवराज ने पीएम मोदी की सराहना करते हुए उन्हें ' नए भारत के विचारों का आदमी' बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -