इस दिन ब्लैकबेरी मैसेंजर होगा बंद
इस दिन ब्लैकबेरी मैसेंजर होगा बंद
Share:

आप में से कई लोगों ने BM यानी BlackBerry Messenger को इस्तेमाल किया होगा. ऐसा भी हो सकता है, कि कुछ यूजर्स इसे अब भी इस्तेमाल कर रहे हों. अगर आप इन यूजर्स में से एक हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है. WhatsApp से 3 वर्षों तक प्रतिस्पर्धा करने के बाद BlackBerry Messenger को बंद किया जा रहा है. इस सर्विस को 31 मई से बंद करने की घोषणा ऐप को मैनेज करने वाली कंपनी Emtek ने कर ​दी है. कंपनी इस प्रतिस्पर्धा से हो रही हानि से जुझ रही है. इस लिए यह निर्णय लिया गया है.

Google ने पेश किया नया फीचर,नींद की क्वॉलिटी को करेगा बेहतर

कंपनी ने अपने आफिशियन बयान जारी करते हुए कहा, “हम 31 मई 2019 से BBM कंज्यूमर सर्विस को बंद कर रहे हैं। तीन साल पहले, हम BBM कंज्यूमर सर्विस को फिर से शुरू करने के लिए तैयार थे। लेकिन अब हमें अलविदा कहना होगा। BBM सर्विस के बंद होने का समय आ गया है। हमें आगे बढ़ना चाहिए.”

Google Pixel 3 में है जबरदस्त फीचर, Kiss करतें ही लेगा आटोमेटिक सेल्फी

चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मार्क विलसन की तरफ से इसके बाद BlackBerry के बारे मे एक बयान  जारी किया गया जिसमें कहा गया, “हम Emtek के फैसले का सम्मान करते हैं. बहुत सोचने के बाद हमने फैसला लिया है कि BBM के यूजर्स इस सर्विस को जारी रख सकते हैं. इसके लिए एंड्रॉइड गूगल प्ले स्टोर से वो BBMe डाउनलोड कर सकते हैं. जल्द ही इस सर्विस को एप्पल ऐप स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.” प्राप्त जानकारी के अनुसार यूजर्स फ्री में BBMe को पहले वर्ष  इस्तेमाल कर पाएंगे. लेकिन यूजर्स के लिए इस खबर के बाद भी BBM उपयोग करने की सुविधा बनी रहेगी. 

चुनाव आयोग ने पेश किया Voter turnout app, ऐसे करें डाउनलोड

गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम

OPPO A5s में होगा Helio P35 प्रोसेसर, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -