Black Shark 3 स्मार्टफोन यूजर्स को देगा खास अनुभव, जानिए अन्य फीचर

Black Shark 3 स्मार्टफोन यूजर्स को देगा खास अनुभव, जानिए अन्य फीचर

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Black Shark एक नए गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 पर काम कर रही है और जल्द ही इसे लॉन्च भी कर सकती है. वहीं लॉन्च से पहले कंपनी के इस अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन से जुड़े कुछ फीचर्स लीक्स हुआ है और सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 16जीबी रैम दी जा सकती है.खास बात है कि 16जीबी रैम के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है. इसके अलावा कई अन्य फीचर्स भी सामने आए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप

इस मामले को लेकर चाइनीज वेबसाइट weibo पर दी गई जानकारी के अनुसार Black Shark 3 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में क्वाड एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध हो सकता है. अगर कंपनी इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का उपयोग करती है तो इसे सीधे तौर पर OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है. क्योंकि OnePlus जल्द ही बाजार में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिवाइस उतारने वाली है.

Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज

ग्राहकों के लिए कंपनी ने Black Shark 3 स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन पिछले दिनों सामने आए कुछ लीक्स के अनुसार इसे MIIT सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इस फोन में 5G सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन को Snapdragon 865 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं फोन में 4,000एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध हो सकती है.

भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला ब्लूटूथ स्पीकर, यह होंगी खासियत

इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी कीमतयौन उत्पीड़न

की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप