लॉन्चिंग से ठीक पहले दिखा Black Shark 2, खूबसूरत तस्वीर ने खोले कई राज
लॉन्चिंग से ठीक पहले दिखा Black Shark 2, खूबसूरत तस्वीर ने खोले कई राज
Share:

Xiaomi की सहयोगी कंपनी Black Shark आज चीन में अपने अगले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 को लॉन्च करने जा रही है. वहीं कंपनी आज चेन में रेडमी सीरीज के तहत redmi 7 और redmi note 7 pro स्मार्टफोन को भी पेश कर चुकी है. वहीं इस आगामी फोन को लेकर एक ख़ास बात यह है कि कंपनी के सीईओ Peter Wu ने आधिकारिक घोषणा से पहले ब्लैक शार्क 2 के आधिकारिक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) साझा की है. 

नई तस्वीर में नजर आ रहा है कि Black Shark 2 स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल इसमें दिख रहा है और ब्लैक शार्क 2 की सामने आई तस्वीर में नॉच-लेस डिजाइन की झलक मिलेगी. Black Shark 2 के किनारे को भी घुमावदार बताया जा रहा है. ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर दिख रही है. साथ ही Black Shark 2 साथ एक कंट्रोलर भी दिखाई दे रहा है, इसका मतलब कंपनी Black Shark 2 के साथ नए सर्कुलर टचपैड वाले कंट्रोलर को भी पेश करेगी. 

इस बात की पुष्टि भी हुई है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ यह फोन आ रहा है. इसके साथ ही हैंडसेट को दो बार बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी लिस्ट किया था. जहां अब तक हैंडसेट का डिजाइन से पर्दा नहीं उठ सका है. लेकिन अब लॉन्च से पहले Black Shark 2 के आधिकारिक रेंडर को साझा किया है. फोन में 12 जीबी रैम मिलेगी. लेकिन दूसरी ओर अंतूतू लिस्टिंग से यह पता चला था कि इसके अलावा एक वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ भी आएगा. Black Shark स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर होम बटन मिलेगा. सेफ्टी के लिए भी इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल किया जाएगा. 

 

इन बड़े बदलावों के साथ जल्द आएगा iPhone 11, खूबियां आई सामने

UBON ने दो दमदार कलर में पेश किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत उड़ाएंगी होश

जानिए वे कारण जिनसे जलकर राख हो जाता है आपका स्मार्टफोन

SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -