UBON ने दो दमदार कलर में पेश किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत उड़ाएंगी होश

UBON ने दो दमदार कलर में पेश किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत उड़ाएंगी होश

UBON इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा भारतीय टेक बाजार में अपना नया प्रोडक्ट पेश किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में अपना नया प्रोटेबल ब्लूटूथ नोटबुक ब्लूटूथ स्पीकर एसपी 65 लॉन्च कर दिया है और इस स्पीकर की कीमत के बता के जाए तो भारत में इसे कंपनी ने महज 3,199 रुपये के साथ पेश किया है. साथ ही इस वायरलेस स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट और अन्य ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकता है. बता दें कि यहां पर इसके बिक्री भी शुरू कर दी गए है. 

 इस नए प्रोडक्ट को लेकर कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर की बैटरी लाइफ शानदार है और साउंड क्वालिटी भी इसकी काफी बेहतर बताई जा रही है. आईएसएम आपको एक से बढ़कर एक फीचर देखने को मिलेंगे. इस स्पीकर को ब्लूटूथ और ऑक्स केबल के जरिए भी लैपटॉप और अन्य डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें पेन-ड्राइव और माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल यूजर्स कर सकेंगे. इसमें एफएम रेडियो का भी सपोर्ट कंपनी ने दिया है.

इसे लेकर कंपनी ने आगे कहा कि यह स्पीकर 6-8 घंटे तक का बैकअप देने में सखम है और एक खास बात यह है कि यह स्पीकर रेड और ब्लैक दो कलर वेरियंट में मिल रहा है. गौरतलब है कि यूबॉन ने इसी साल जनवरी में गणतंत्र दिवस के खास मौके पर नया यूएसबी केबल लांच किया था . UBON द्वारा देश के जवानों के सम्मान में कमांडो सीरीज का माइक्रो यूएसबी केबल पेश किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके ख़ास बात यह थी कि केबल का कलर भारतीय सेना के ड्रेस के कलर से मेल खाता है और कंपनी ने दावा किया था कि यह माइक्रो यूएसबी केबल फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. 

अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार

PUBG ने फिर खींचा यूजर्स का ध्यान, नए अपडेट के साथ नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल मिलेंगे

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां