अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला
अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैक पैंथर' करीब डेढ़ महीने बाद भी अपना धमाल मचाये हुए है. बता दें इस फिल्म ने अब तक इतनी कमाई कर ली है कि हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. ब्लैक पैंथर ने अब तक 80 अरब रूपए तक की कमाई कर ली है. यह फिल्म डिजनी की 16वीं और सुपरहीरो की पांचवी ऐसी फिल्म है जिसने कमाई में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब भी इसकी कमाई बरक़रार ही है.

इसके अलावा बाकी फिल्मों की बात करें तो 'द एवेंजर्स' ने करीब 97 अरब कमाए थे, 'एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन' ने करीब 90 अरब रूपए, 'आयरन मैन-3' ने करीब 77 अरब और 'कैप्टन अमेरिका सीविल वॉर' ने करीब 71 अरब की कमाई की थी. यानी सुपरहीरो की ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन चुकी है. इसकी कमाई को देखकर ये कहा जा सकता है ये फिल्म अभी और भी कमाई के आंकड़े पार कर सकती है.

'ब्लैक पैंथर' 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे रयान कूलर ने निर्देशित किया था. इस फिल्म में चैडविक बोसमैन अहम किरदार में थे जिन्होंने ब्लैक पैंथर का रोल किया था. वैसे तो मार्वल स्टूडियो ने अब तक श्वेत किरदारों को ही लिया है लेकिन 'ब्लैक पैंथर' मार्वल स्टूडियोज की ऐसी पहली फिल्म है जिसमें एक अश्वेत कलाकार मुख्य भूमिका में है और उसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. उम्मीद है ये फिल्म आगे और भी कमाई करेगी.

रूस में सबको डराने चली 'परी'

रिकॉर्ड बना रहा उर्मिला का 'बेवफा ब्यूटी', मिले इतने व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -