रिकॉर्ड बना रहा उर्मिला का 'बेवफा ब्यूटी', मिले इतने व्यू
रिकॉर्ड बना रहा उर्मिला का 'बेवफा ब्यूटी', मिले इतने व्यू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कई सालों बाद फिल्मों में वापसी की है. जी हाँ, इरफ़ान खान की आने वली फिल्म 'ब्लैकमेल' में उनका अंदाज़ आपको देखने को मिलेगा. ये तो आप जानते ही हैं कुछ समय पहले ही ब्लैकमेल का आइटम सॉन्ग 'बेवफा ब्यूटी' रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बहुत लम्बे समय बाद उर्मिला का हॉट लुक देखने को मिला है जिसमें वो काफी सेक्सी भी लग रही हैं.

जी हाँ, इरफ़ान खान की फिल्म में उर्मिला का आइटम नंबर है जिसे देखने के लिए सभी बेक़रार थे. जैसे ही ये गाना रिलीज़ हुआ वैसे ही दर्शकों के लगातार व्यू आते ही जा रहे हैं. आपको बता दें, कुछ ही दिनों में उर्मिला के इस गाने पर 5m व्यू हो चुके हैं. इस बात की जानकारी उर्मिला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर इनके गाने को पुरे 5m व्यू मिल चुके हैं जो एक कलाकार के लिए काफी बड़ी बात है.

इस गाने को आपने अब तक कई बार देख लिया होगा. इसमें उर्मिला साड़ी पहने नज़र आ रही हैं और अपने सेक्सी ठुमकों से सभी का दिल जीत रही हैं. बता दें, शादी के बाद उर्मिला फिल्मों से दूर हो गयी थी जिसके बाद वो किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई. लेकिन बहुत ही लम्बे समय के बाद उर्मिला ने फिर से धमाकेदार एंट्री की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आगे भी उम्मीद करते हैं वो फिल्मों में नज़र आती रहे. चलिए फ़िलहाल देखते हैं उर्मिला का ये बेवफा ब्यूटी..

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान

सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -