मुजफ्फरपुर में चल रहा था ब्लड बेचने का अवैध धंधा, 6 गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में चल रहा था ब्लड बेचने का अवैध धंधा, 6 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुूजफ्फरपुर जिले में मिठनपुरा थाने के मालीघाट स्थित चूनाभट्ठी मोहल्ले में रविवार को ब्लड के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हुआ है। डोनर को एक हजार रुपये देकर खून ख़रीदा जाता था और फिर इसे ऊंचे दामों पर बाजार में बेच दिया जाता था।  पुलिस ने मौके से छह युवकों को गिरफ्तार किया है। आधा दर्जन से ज्यादा यूनिट ब्लड भी जब्त किए गए हैं।

युवकों से मिठनपुरा थाने पर गहन पूछताछ की जा रही है। वहीं, मास्टरमाइंड व उसके दो सहयोगी मौके से भाग निकले हैं। पुलिस ने बताया कि चूनाभट्ठी में राजेश कुमार झा के घर एक हफ्ते से पूरा खेल चल रहा था। इमलीचट्टी का रहने वाला किरायेदार नवीन कुमार इसका मास्टर माइंड है। उसने ब्लड डोनेशन के नाम पर घर किराये पर लिया था, किन्तु इसकी आड़ में खून का अवैध धंधा चलाता था। कई दिनों से वहां लोगों की भीड़ लगी रहती थी। हर दिन अलग आदमी आता था। इससे मोहल्ला के लोगों को संदेह हुआ।

रविवार की रात अचानक मोहल्ले वाले वहां पहुँच गए। युवकों को एक कमरे में बंदकर दिया। कुछ लोगों की पिटाई भी की। मिठनपुरा पुलिस को बुला लिया। कमरे की तलाशी लेने पर आधा दर्जन यूनिट ब्लड बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में युवकों से पूछताछ की। किसी ने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया। इसपर छह युवकों को अरेस्ट कर थाने पहुंची। फिलहाल प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है। 

सेल्फी के चक्कर में परिवार के सामने बेटी की गई जान

बिहार के चंपारण में टुकड़ों में मिला युवक का शव

यूपी में बढ़ते जुर्म पर बोलीं मायावती- 'क्या यही है सरकार का रामराज्य ?'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -