बिहार के चंपारण में टुकड़ों में मिला युवक का शव
बिहार के चंपारण में टुकड़ों में मिला युवक का शव
Share:

पटना: कई दिनों से एकाएक बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला लोगों के दिल और दिमाग में दहशत भरता जा रहा है, हर दिन किसी न किसी की मौत की खबर से लोगों के बीच कोहराम की स्थिति बढ़ती ही जा रही है. बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से रविवार को एक युवक का कई टुकड़ों में कटा हुआ शव पाया गया है. खबर मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शरीर की पहचान मोहम्मद अब्दुल खालिद के रूप में की है. जो बेतिया के मनसा टोला निवासी अख्तर हुसैन का बेटा है. जिसका कई हिस्सों में कटा शरीर एक अनाज फैक्ट्री के पास पाया गया है. मृतक के पिता अख्तर हुसैन ने कहा है कि शनिवार को करीब 7 बजे वह एक दोस्त के साथ घर से बाहर गया हुआ था. देर रात तक जब खालिद घर वापस नहीं लौटा तो हमने उसकी तलाश जारी कर दी.

फिर किसी ने प्रातः बताया कि किसी का कटा हुआ शव अनाज फैक्ट्री के पास पाया गया है और उसके कपड़ों से पहचान हुई कि ये खालिद है. मृतक के पिता हुसैन ने इलज़ाम लगाया है कि एक नेता के पति ने भूमि विवाद को लेकर उसके बेटे की क़त्ल कर  दिया. हालांकि अभी तक नेता और उसके पति से कोई बात नहीं हो सकी है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंपा जाने वाला है.

इस साल के अंत तक आ जाएगा कोरोना का टीका, डॉ हर्षवर्धन ने जताई उम्मीद

कर्नाटक सीएम के आश्वासन के बाद सरकारी डॉक्टरों ने ली हड़ताल वापस

यूपी में बढ़ते जुर्म पर बोलीं मायावती- 'क्या यही है सरकार का रामराज्य ?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -