काले हिरण के शिकार को लेकर कल होगी सलमान खान की कोर्ट में पेशी
काले हिरण के शिकार को लेकर कल होगी सलमान खान की कोर्ट में पेशी
Share:

जोधपुर: साल 2008 में शूट हुई मूवी हम साथ साथ हैं के चलते काला हिरण के शिकार केस में सलमान खान को शनिवार को जोधपुर की जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में हाजिर होना है। केस में सलमान खान निरंतर 16 बार हाजिरी माफी ले चुके हैं। माना जा रहा है कि इस बार भी वे हाजिरी माफी के लिए अपील करेंगे। गौरतलब है कि सलमान खान ने साल 2008 में ट्रायल अदालत के आदेश को जिला एवं सत्र न्यायालय में चुनौती दी थी। उसी केस में सुनवाई होनी है।

सलमान खान अकेले कोरोना संकट में लगभग 6 बार हाजिरी माफी ले चुके हैं। जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में चुनौती देने के पश्चात् सलमान सिर्फ एक बार अदालत में हाजिर हुए हैं। ढाई वर्ष की इस अवधि में वे 16 बार किसी न किसी वजह से हाजिर नहीं हो सके हैं। सलमान खान के विरुद्ध काला हिरण शिकार केस में ट्रायल अदालत ने 5 अप्रेल 2018 को अपराधी करार देते हुए पांच वर्ष की सजा सुनाई थी। 

वही सलमान को उस वक़्त जोधपुर जेल भेज दिया गया। तीन दिन पश्चात् उन्हें अदालत से जमानत मिल गई तथा वे बरी हो गए। इसी केस में सह आरोपी बनाए गए फिल्म एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस नीलम, तब्बू तथा सोनाली बेन्द्रे को संदेह का लाभ देते हुए रिहा कर दिया था। सितंबर-अक्टूबर 2008 में राजस्थान में मूवी 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग चल रही थी। उस समय सलमान खान पर चार अलग-अलग दोष लगाए गए थे। केस में फिल्म एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस नीलम, तब्बू तथा सोनाली बेंद्रे को भी सह आरोपी बनाया गया था। 

3 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में पंकज त्रिपाठी ने दी वर्चुअल पार्टी

यूजर ने लता मंगेशकर को कहा 'ओवररेटेड सिंगर', अदनान सामी बोले- 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद'

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के ट्रेलर को देख खुश हुईं प्रियंका, की परिणीति की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -