3 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में पंकज त्रिपाठी ने दी वर्चुअल पार्टी
3 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में पंकज त्रिपाठी ने दी वर्चुअल पार्टी
Share:

पंकज त्रिपाठी एक जाने-माने कलाकार हैं। आज लोग उन्हें अनेक नामों से जानते हैं जो उन्होंने वेब सीरीज से लेकर फिल्मों तक में अपनाए हैं। वैसे पंकज आज लाखों दिलों में बसे हैं और इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकॉउंट। हाल ही में पंकज के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन यानी 30 लाख Followers हुए हैं और इस बात से वह बड़े खुश हैं। आप तो जानते ही होंगे उन्हें उनकी सादगी और दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

वह अपनी एक्टिंग से आज लाखों दिलों में जगह बना चुके हैं। कहा जाता है असल जिंदगी में पंकज काफी सुलझे हुए और सरल हैं। फिलहाल पंकज ने अपने 3 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी इंस्टाग्राम पर जताई है और इसके लिए उन्होंने एक वीडियो बना डाला है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत स्नेह । With love।।" वैसे इस वीडियो में पंकज सबसे पहले जुड़े हुए लोगों को थैंक्यू कहते हैं और उसके बाद इस ख़ुशी में होने वाली वर्चुअल पार्टी के बारे में बताते हैं। वह कहते हैं इस पार्टी में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी रसोई में जाना है और एक ग्लास पानी पीना है और उसके बाद 5 डीप ब्रीथ्स यानी लम्बी सांस लेना है।

अब पंकज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने 16 नवम्बर को इंस्टाग्राम जॉइन किया था। वैसे इस समय 3 मिलियन के आंकड़े पर पहुंचने के लिए सब लोग पंकज त्रिपाठी को अलग-अलग अंदाज में बधाई देते नजर आ रहे हैं।

वेब सीरीज ‘तांडव’ के सभी एपिसोड हुए लीक!

सोशल मीडिया पर छाया 'थलाइवी' का मेकिंग वीडियो, आपने देखा क्या?

फोटोग्राफर्स ले रहे थे जया बच्चन की तस्वीरें, भड़की अदाकारा तो मांगने लगे माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -