मनोरंजन जगत से नहीं हट रहे है काले बादल, अब इस मशहूर अभिनेता ने लगाया मौत को गले
मनोरंजन जगत से नहीं हट रहे है काले बादल, अब इस मशहूर अभिनेता ने लगाया मौत को गले
Share:

मनोरंजन जगत के लिए वर्ष 2020 अच्छा नहीं बीता है। पिछले वर्ष कई स्टार्स इस जगत को अलविदा कहकर चले गए हैं। नए वर्ष के साथ लोग नई शुरुआत करने का प्रयास कर रहे हैं पर यदि कुछ वक़्त में ऐसे ही सदमे लगते रहे तो ये वर्ष भी कुछ विशेष नहीं जाएगा। पिछले दिनों अक्षय कुमार के साथ केसरी में कार्य कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया था अब तमिल टेलीविज़न अभिनेता इंद्र कुमार ने अपनी जान ले ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने अपने मित्र के घर फांसी लगाई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंद्र कुमार अपने मित्र से मिलने उनके घर गए थे। जहां वह प्रातः मृत पाए गए। अभिनेता के मित्र को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सुचना दी। इंद्र कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस इस मामले की पड़ताल में लग गई है। इंद्र कुमार के मित्र ने सुचना दी अभिनेता बुधवार की शाम को अपने मित्रों के साथ फिल्म देखने गए थे। उसके पश्चात् वह अपने मित्र के घर पर अकेले थे। जब मित्र ने प्रातः कमरे का दरवाजा खटखटाया तो इंद्र कुमार ने नहीं खोला। 

तत्पश्चात, जब उनके मित्र ने दरवाजा खोला तो अभिनेता मृत पाए गए। पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है। हालांकि उस स्थान से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। इंद्र कुमार के इस डरावने निर्णय के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चली है। पुलिस अभी इन्वेस्टिगेशन में लगी हुई है। वह कई तमिल टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुके है। इंद्र इन दिनों काम की खोज में लगे हुए थे। आपको बता दें अभिनेता शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है।

आज मनाया जाएगा विश्व सामाजिक न्याय दिवस

गोवा में अपनी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ छुट्टी बिता रही है पार्नो मित्रा

आज की दीदी नंबर 1 विशेष एपिसोड में इन अभिनेत्रियों को किया गया आमंत्रित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -