100 ग्राम कोकीन के साथ भाजयुमो नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, दोस्त भी धराया
100 ग्राम कोकीन के साथ भाजयुमो नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, दोस्त भी धराया
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) की नेता पामेला गोस्वामी और उनके करीबी दोस्त प्रोबिर डे को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ अरेस्ट किया गया है। कोलकाता पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी व उनके एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी शिनाख्त प्रबीर कुमार डे के रूप में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों एक कार में सवार थे।

पुलिस ने बताया कि गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से लगभग 100 ग्राम कोकीन मिली है। एक अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस वक़्त गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तलाशी के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर पामेला की कार को रोका। इसके बाद गोस्वामी व उनकी कार की चेकिंग की गई। ऐसे में पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई। 

बरामद की गई 100 ग्राम कोकीन की बाज़ारी कीमत लाखों रुपये में बताई जा रही है। बता दें, भाजपा नेता के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

'पेपर बोतल' में नज़र आ सकती है 'कोका कोला' की कोल्ड्रिंक, पर्यावरण संरक्षण है उद्देश्य

पेट्रोल-डीजल के भाव में लगातार 12वें दिन इजाफा, क्या ईंधन की कीमतें लगाएंगी 'शतक'

म्यूचुअल फंडों ने जनवरी में निफ्टी दिग्गजों में पदों में हुई कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -