आगामी चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां शुरू, सीएम ने विधायकों को दिए ये टिप्स
आगामी चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां शुरू, सीएम ने विधायकों को दिए ये टिप्स
Share:

भोपाल। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा आये दिन बैठक कर रही है। पिछले चुनाव में दोहराई गई गलतियों को भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव में नहीं दोहराना चाहेगी। इसी सिलसिले में आगामी चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने विधायकों की सीट को टटोलना शुरू कर दिया है। इस दौरान गुरुवार काे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने तुरंत विधायक दल की बैठक बुलाई और विधानसभा के शीतकालीन सत्र के समाप्त होते ही विधायकों के साथ आगामी चुनाव को लेकर बात की।

दरअसल भोपाल, नर्मदापुरम और जबलपुर संभाग के विधायकों से सीएम ने बात करते हुए उन्हें विधानसभा के आगामी चुनाव को लेकर टिप्स दी।  इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने हर विधायक के लिए कम से कम 10 मिनट बात के लिए रखे। इस वजह से मुख्यमंत्री ने शुक्रवार का दिन भी आरक्षित किया है। इसके तहत शुक्रवार के दिन मालवा-निमाड़, उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायक से चर्चा शिवराज करेंगे। दरअसल आगामी चुनाव को लेकर भाजपा ने शुक्रवार शाम पार्टी दफ्तर में प्रमुख नेताओं की बैठक रखी है। इसी के साथ प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी इसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ रह सकते हैं।

इसको लेकर सर्वे के आधार पर मुख्यमंत्री रिपोर्ट रख रहे हैं। आगामी चुनाव को लेकर सीएम ने विधायकों को छह माह का समय दिया है, जिसके तहत विधानसभा सीट में जो भी गांव या कस्बे पार्टी के खिलाफ जा रहे हैं, विधायक द्वारा उन्हें सुधारा जाए। जिसके बाद भी अगर स्थिति नहीं सुधरी तो टिकट कटेंगे। इस दौरान सीएम ने विधायकों से कहा कि वे 1 फरवरी से विकास यात्रा की तैयारी करें। जनवरी में शासन के जितने भी काम, कार्यक्रम और हितग्राही मूलक आयोजन हैं, उसमें विधायक शामिल होंगे।

इस दौरान शिवराज ने बैठक में विधायकों काे टिप्स भी दिए। शिवराज ने कहा की सांसद व उनके लोगों के साथ समन्वय बनाओ, नाराज कार्यकर्ताओं को साधो। कौन सा समाज खिलाफ है, ओबीसी, ठाकुर, ब्राह्मण या आदिवासी को कहां-कहां जोड़ना है एवं किस सीट पर कांग्रेस की गुटबाजी का लाभ मिलेगा। तमाम तरह की जानकारी जुटाएं और उसपर काम करे।

सुशासन दिवस के मौके पर 25 दिसंबर को लगेगा आयुष मेला

महाकाल का दर्शन कर लौट रहे चार दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

MPBSE से अभी निकलवा लें 1971 के पहले के अपने डॉक्‍यूमेंट्स, वरना हो जाएंगे नष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -