यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में भाजपा की महाबैठक, राजधानी पहुंचे CM योगी
यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में भाजपा की महाबैठक, राजधानी पहुंचे CM योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा हो चुकी है और राज्य में 10 फरवरी को प्रथम चरण के लिए वोटिंग होगी. सूबे में होने वाले चुनाव के प्रथम चरण में पश्चिम यूपी की 58 सीटों पर मतदान होगा. लिहाजा इसको लेकर आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाबैठक शुरू हो गई हैं और इसमें शामिल होने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ राजधानी पहुंच गए हैं. 

सीएम योगी के साथ ही आज की इस बैठक में राज्य के बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं. वहीं बताया जा रहा है आज की बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर सहमति बन सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 13 जनवरी को भाजपा अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकती है. बता दें कि कल सोमवार को ही लखनऊ में भाजपा की बड़ी बैठक हुई थी. जिसके बाद बताया जा रहा है कि पार्टी खराब प्रदर्शन वाले विधायकों का पत्ता काटेगी. वहीं आज दिल्ली में भी चुनाव को लेकर बड़ी बैठक होने जा रही है.

इस बैठक में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र, और संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहेंगे. हालांकि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लिहाजा दोनों ही नेता वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल होंगे.

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

'करोड़ों रुपए लेकर टिकट बेच रही AAP.,' खुद केजरीवाल के कार्यकर्ताओं ने खोली पोल, देखें Video

'धर्म अंधविश्वास होता है, लेकिन सपने में श्रीकृष्ण आते हैं..', आखिर क्या कहना चाहते हैं अखिलेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -