CAA : रघुराज सिंह ने दिया ​भीषण बयान, कहा-टैक्स का पैसा खाकर बेईमान तुम मुर्दाबाद करोगे....
CAA : रघुराज सिंह ने दिया ​भीषण बयान, कहा-टैक्स का पैसा खाकर बेईमान तुम मुर्दाबाद करोगे....
Share:

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में छात्रों के बीच सबसे अधिक विरोध देखने को मिला है.  
नागरिक संशोधन कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन पर भाजपा नेता और उप्र भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिंह ने रविवार को नुमाइश मैदान में आयोजित सभा में विवादित बयान दिया. धमकी भरे लहजे में रघुराज सिंह ने कहा कि ये मुट्ठी भर लोग, केवल एक परसेंट लोग, हमारा पैसा देश का पैसा, टैक्स का पैसा खाकर बेईमान तुम मुर्दाबाद करोगे. योगी और मोदी को तुम को जिंदा दफन करोगे. हम तुम को जिंदा दफन कर देंगे. मोदी-योगी देश और प्रदेश को चलाएंगे और ऐसे ही चलाएंगे, जैसे चला रहे हैं.

क़ासिम सुलेमानी की हत्या को डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया जायज़, ईरानी कमांडर को कहा 'आतंकवादी'

नुमाइश मैदान में नागरिकता संशोधन कानून के प्रचार प्रसार के लिए सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता रघुराज सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया में सहिष्णु हिंदू है. एएमयू में आजादी के नारे लगए जा रहे हैं. हमारा खा रहे और हम पर ही गुर्रा रहे हैं. हम पटक-पटककर मारेंगे तो जीभ निकाल लेंगे. देश की संपत्ति फूंकने वालों से ढाई गुना वसूलेंगे. पीएम मोदी व सीएम योगी की कब्र खोदने वालों को जिंदा दफन कर देंगे. 10 के बदले 20 कत्ल करेंगे. देशद्रोहियों को जेल भेज देंगे. उन्होंने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी बैठा है. सोच लो, बचोगे नहीं। पोटा में जाओगे, जमानत नहीं होगी. भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करो.

साध्वी प्रज्ञा को मिली धमकी भरी चिट्ठी, मोदी-योगी की फोटो पर लगा हुआ है क्रॉस

अपने बयान में रघुराज सिंह ने आगे कहा कि सभी लोग सनातन धर्म से निकले हैं. अब हमारे हैं, हम सबको अपना मानते हैं. सीएए की जरूरत इसलिए पड़ी कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने एक बीज बो दिया था. हम डरने वाले नहीं हैं. हम समझौता करने वाले नहीं हैं। देश को हम चलाएंगे. अब सुनने की क्षमता रखो. नहीं तो जेल में भेज देंगे. छोड़ेंगे नहीं किसी को। पोटा लगाएंगे, देशद्रोही कानून लगाएंगे, छोड़ेंगे नहीं किसी सूरत में. हमारे अलीगढ़ का मुसलमान बहुत शांतिप्रिय है. सुधार जाओ नहीं तो हमारा मुसलमान अलीगढ़ का इन बेईमानों को, तुम दाऊद इब्राहिम का पैसा लेकर हमारे अधिकारियों को घेरोगे, हमारे मुसलमानों को घेरोगे। हम घेरने नहीं देंगे। पटक पटक के मारेंगे.

इस करोड़पति को है जीवनसाथी की तलाश, जाना चाहता है अंतरिक्ष में उसके साथ

योगी सरकार ने नदी को दिया नया नाम, केंद्र के पास पहुंचा प्रस्ताव

राहुल गाँधी की खुली चुनौती, कहा- बिना सुरक्षा किसी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं पीएम मोदी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -