राहुल गाँधी की खुली चुनौती, कहा- बिना सुरक्षा किसी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं पीएम मोदी...
राहुल गाँधी की खुली चुनौती, कहा- बिना सुरक्षा किसी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं पीएम मोदी...
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हैं कि वे बगैर पुलिस के किसी भी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं, वह बताएं कि देश के लिए मोदी क्या करने जा रहे हैं. राहुल गाँधी ने जेएनयू और जामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता. 

राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी को यह जवाब देना चाहिए कि छात्रों को आखिर रोजगार किस तरह मिलेगा और कैसे देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आ सकेगी. राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को युवाओं से बात करने का साहस होना चाहिए, उन्हें बताना चाहिए कि किस तरह इकॉनमी संकट में आ गई, स्टूडेंट्स के सामने खड़े होने की उनकी हिम्मत नहीं है. हालांकि कई विपक्षी दलों की तरफ से इस बैठक से दूरी बनाए जाने के सवाल पर राहुल गांधी चुप रहे.

विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं के साथ मीडिया से चर्चा करते हुए राहुल ने कहा कि, 'देश के युवाओं की समस्याओं को सुलझाने की जगह पीएम मोदी लोगों का ध्यान भटकाने और उन्हें बांटने के प्रयास में लगे हुए हैं. युवाओं की आवाज सही है, उन्हें दबाया नहीं जाना चाहिए. सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए.' पीएम मोदी को स्टूडेंट्स से बात करके बताना चाहिए कि देश की इकॉनमी को सुधारने और नौकरियां देने के लिए क्या कर रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा को मिली धमकी भरी चिट्ठी, मोदी-योगी की फोटो पर लगा हुआ है क्रॉस

क़ासिम सुलेमानी की हत्या को डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया जायज़, ईरानी कमांडर को कहा 'आतंकवादी'

पौत्र की जिद के आगे हारी ब्रिटिश की महारानी, कही ये बात...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -