बीजेपी कार्यकर्ता चला रहे अय्याशी का अड्डा
बीजेपी कार्यकर्ता चला रहे अय्याशी का अड्डा
Share:

शिवपुरी : मध्य्प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. ये सेक्स रैकेट चलाने वाली शिवपुरी की एक महिला है जिसने इंदौर की एक लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाया और उसे सेक्स रैकेट में धकेलने की कोशिश की. जब लड़की ने इसका विराध किया तो आरोपी महिला ने उससे झगड़ा किया तभी वहाँ से गुजर रही पुलिस ने उनसे पूछताछ की और पुरे मामले का खुलासा हुआ.
 
बताया जा रहा है कि शिवपुरी कि रहने वाली आरोपी महिला ने अपनी सेहली को इंदौर से शिवपुरी नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया, और उसे एक युवक का नंबर दे दिया. उस युवक ने लड़की को एक कैंटीन में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया. जिसके बाद लड़की उस युवक के दिए गए पते पर पहुंची तो उस युवक ने लड़की को किसी दूसरे लड़के के पास भेज दिया. वही लड़की को उनके मनसूबो के बारे में पता चला तो वह मौके से भाग निकली और अपनी सेहली से मिलते ही रोड पर झगड़ा करने लगी. उसी दौरान उन दोनों को एक सिपाही ने रोड पर झगडा करते देख लिया जिसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और युवक दोनों बीजेपी से जुड़े हुए है. फ़िलहाल पीड़िता के कहे मुताबिक आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.   

एक गलती ने पंहुचा दिया जेल

इंदौर में एक और धोखाधड़ी का मामला

AIADMK के पूर्व नेता की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए सारी वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -